उत्तरप्रदेश : अपनी ही पार्टी के विधायक पर‍ बिफरे बीजेपी सांसद, कर दी जूतों से पिटाई (वीडियो)

बुधवार, 6 मार्च 2019 (21:00 IST)
संत कबीरनगर (उत्तर प्रदेश)। अक्सर आपने विपक्षी पार्टियों के नेता-मंत्रियों को तू-तू मैं-मैं करते देखा होगा, लेकिन संत कबीरनगर के कलेक्टोरेट के सभागार में भारतीय जनता पार्टी के सांसद अपनी ही पार्टी के विधायक पर इतना नाराज हो गए कि उनकी सबके सामने उनकी जूतों से पिटाई कर डाली।
 
मीडिया खबरों के अनुसार प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन की मौजूदगी में विकास कार्यों को लेकर बैठक हो रही थी। बैठक में उनके अलावा बीजेपी से सांसद शरद त्रिपाठी और मेंहदावल विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक राकेश बघेल भी मौजूद थे।
 
शिलापट्ट पर नाम नहीं होना सांसद महोदय को इतना नागवार गुजरा कि उन्होंने सबके सामने अपनी ही पार्टी के विधायक की जूते से धुनाई कर दी। गुस्से से आग बबूला हुए सांसद शरद त्रिपाठी ने विधायक राकेश बघेल को ललकारा और गालियां देने लगे। सांसद का गुस्सा देख विधायक भी चुप नहीं रहे, उन्होंने भी जूते खाने के बाद इसका करारा जवाब दिया और दो-चार हाथ सांसद महोदय को भी जमा दिए।
 

सांसद शरद त्रिपाठी ने विधायक को चप्पल से पीटा ।
दूसरे एंगल से वीडियो। pic.twitter.com/daQVbZumX1

— Anil Tiwari (@Interceptors) March 6, 2019
सोशल मीडिया पर भी लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं, वहीं बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व मामले पर लीपापोती करने पर जुट गया है। लोकसभा चुनाव के पहले इस घटना ने जहां बीजेपी की किरकिरी कर दी है तो वहीं विपक्षी पार्टियों को भी जनता को साधने का एक मौका मिल गया है।
 
कुमार विश्वास ने कसा तंज : जूतमपैजार के इस वीडियो पर कवि डॉ. कुमार विश्वास ने ट्‍विटर पर निशाना साधा। दो राष्ट्रवादी लोगों में कहासुनी हो गई! एक सांसद एक विधायक ! सीमा पर कौन पहले जाए पाकिस्तान से लड़ने शायद यही मुद्दा रहा होगा! आख़िर तक सुनिए वीडियो...आख़िर में अलग-अलग भाषा-बोली में 'भारतमाता की जय' भी शायद सुनाई देगा! ऐसे लोग देश की संसद और विधानसभाओं में जरूर भेजते रहें। (Photo : Twitter)

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख तीन गेंदों ने विजय शंकर को बना दिया टीम इंडिया का 'नायक