Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

खगड़िया में गंगा नदी में नौका पलटी, 7 के शव बरामद

webdunia
बुधवार, 5 अगस्त 2020 (15:56 IST)
खगड़िया। बिहार में खगड़िया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में गंगा नदी की उपधारा में नौका पलटने से डूबे 7 लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं।
 
जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष ने बुधवार को यहां बताया कि मंगलवार की देर शाम मथार, टीकारामपुर, एकनिया और सोनवर्षा गांव के रहने वाले करीब 40 लोग बाजार से सामान खरीदकर नौका पर सवार होकर घर लौट रहे थे तभी एकनिया गांव के निकट नौका अनियंत्रित होकर गंगा नदी की उपधार में पलट गई। इस दुर्घटना में 10 लोग तैरकर बाहर आ गए जबकि 30 लोगों के लापता होने की आशंका है। घटना की जानकारी मिलते ही राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की टीम राहत और बचाव दल के साथ मौके पर रवाना हो गई।
घोष ने बताया कि एसडीआरएफ की टीम ने लापता 7 लोगों के शव बरामद कर लिए हैं। मृतकों की पहचान सुशांत कुमार (15), शिवानी कुमारी (14), अंकुश कुमार (10), विशाखा देवी (45), रूपम देवी (25), दुलारी देवी (25) और रेखा देवी (25) के रूप में की गई है। लापता अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। बरामद शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है।
 
जिलाधिकारी घोष के अलावा खगड़िया की पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी, अनुमंडल पदाधिकारी (सदर) धर्मेन्द्र कुमार, पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) पंकज कुमार, खगड़िया की विधायक पूनम देवी मौके पर पहुंचकर कैंप कर रही हैं। (वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अयोध्या में नरेन्द्र मोदी, देखिए खास तस्वीरें