Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

BJP मंत्री का विवादित बयान, बोले- अन्‍य मांस के बजाए 'बीफ' ज्‍यादा खाओ...

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 31 जुलाई 2021 (16:43 IST)
शिलांग। मेघालय सरकार में भारतीय जनता पार्टी के मंत्री सनबोर शुलई ने राज्य के लोगों को मुर्गे, भेड़ या बकरी का मांस या मछली खाने के बजाय बीफ ज्यादा खाने के लिए कहा और इस बात से इनकार किया कि उनकी पार्टी इसके खिलाफ है।

पिछले हफ्ते कैबिनेट मंत्री की शपथ लेने वाले वरिष्ठ भाजपा नेता शुलई ने कहा कि एक लोकतांत्रिक देश में हर कोई अपनी पसंद का खाना खाने के लिए स्वतंत्र है। उन्होंने शुक्रवार को कहा, मैं लोगों को मुर्गे, भेड़ या बकरी का मांस या मछली खाने के बजाय बीफ ज्यादा खाने के लिए प्रेरित करता हूं, यह धारणा कि भाजपा गोवध पर प्रतिबंध लगाएगी, यह दूर हो जाएगी।
ALSO READ: केरल व महाराष्ट्र से कर्नाटक आने वालों के लिए RT-PCR जांच रिपोर्ट अनिवार्य
पशुपालन और पशु चिकित्सा मंत्री शुलई ने यह भी आश्वासन दिया कि वह यह सुनिश्चित करने के लिए असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा से बात करेंगे कि पड़ोसी राज्य में नए अधिनियम से मेघालय में मवेशियों का परिवहन बाधित न हो। मेघालय और असम के बीच सीमा विवाद पर तीन बार के विधायक ने कहा कि अब समय आ गया है कि राज्य सीमा और अपने लोगों की रक्षा के लिए पुलिसबल का इस्तेमाल करें।
ALSO READ: ATM यूज करते हैं तो सावधान, 1 अगस्‍त से हो रहा ये बदलाव...
उन्होंने कहा, अगर असम के लोग सीमावर्ती इलाकों में हमारे लोगों को प्रताड़ित करते रहते हैं तो वक्त आ गया है कि केवल बात न करें और चाय न पिए...हमें जवाब देना होगा, हमें मौके पर ही जवाब देना होगा। हालांकि उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि वह हिंसा के पक्ष में नहीं हैं।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

केरल व महाराष्ट्र से कर्नाटक आने वालों के लिए RT-PCR जांच रिपोर्ट अनिवार्य