Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

कंगना मामले की प्रगति रिपोर्ट दाखिल करने का अदालत ने दिया निर्देश

हमें फॉलो करें कंगना मामले की प्रगति रिपोर्ट दाखिल करने का अदालत ने दिया निर्देश
, शुक्रवार, 5 फ़रवरी 2021 (17:33 IST)
मुंबई। मुंबई की एक मजिस्ट्रेट अदालत ने शुक्रवार को पुलिस को अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किए भड़काऊ संदेशों के खिलाफ दर्ज शिकायत के संबंध में जारी जांच आदेश की प्रगति रिपोर्ट दाखिल करने का निर्देश दिया।

पिछले साल अक्टूबर में मजिस्ट्रेट अदालत ने उपनगरीय अंबोली पुलिस को एक वकील द्वारा दायर निजी शिकायत के संबंध में जांच करने का निर्देश देते हुए पांच दिसंबर तक रिपोर्ट दाखिल करने को कहा था। शिकायतकर्ता ने रनौत और उनकी बहन पर आपत्तिजनक संदेशों को साझा करने का आरोप लगाया था।

हालांकि पुलिस निर्धारित समय सीमा में रिपोर्ट दाखिल करने में नाकाम रही थी, जिसके बाद पुलिस को पांच जनवरी तक का समय दिया गया था, लेकिन उस तारीख को भी रिपोर्ट दाखिल नहीं की गई। पुलिस को पांच फरवरी की एक ओर समय सीमा दी गई थी, लेकिन अभी भी पुलिस इस मामले में की गई जांच रिपोर्ट को दाखिल नहीं कर सकी है।

इस मामले में शिकायतकर्ता वकील अली कासिफ खान देशमुख ने कहा, उन्हें रिपोर्ट दाखिल करने के लिए पांच फरवरी तक का समय दिया गया था। हालांकि वे इसमें नाकाम रहे हैं, मैंने अदालत से सीधे आरोपी को प्रक्रिया जारी करने का अनुरोध किया, जिस पर अदालत ने प्रगति रिपोर्ट दाखिल करने का निर्देश दिया।अदालत ने अगली सुनवाई पांच मार्च के लिए तय की।(भाषा)


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कांग्रेस का तख्तापलट कर चर्चा में बने रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया