नशे में बस में ही कर दी शर्मनाक हरकत, महिला यात्री ने जमकर पीटा

गुरुवार, 22 नवंबर 2018 (07:58 IST)
नई दिल्ली। दक्षिण दिल्ली से होकर गुजर रही एक क्लस्टर बस में 26 वर्षीय महिला पत्रकार ने उसके सामने हस्तमैथुन करने वाले एक व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी। यह युवक नशे में था।
 
पुलिस ने बताया कि यह घटना मंगलवार शाम को हुई जब महिला काम के बाद संगम विहार में अपने घर लौट रही थी।
 
पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) विजय कुमार ने बताया कि मामला दर्ज किया गया है और आरोपी की पहचान मुकेश रंजन कुमार (39) के रूप में की गई है। व्यक्ति पर निजी अंग दिखाने की अश्लील हरकत और महिला का शील भंग करने के इरादे से आपराधिक ढंग से बल का प्रयोग करने का मामला दर्ज किया गया।
 
महिला ने कहा कि वह काम के बाद रात करीब साढ़े आठ बजे कापसहेड़ा से बस में चढ़ी और महिपालपुर से चढ़ा व्यक्ति करीब सवा नौ बजे उसके पीछे आकर खड़ा हो गया।
 
महिला ने बताया कि मैं महिलाओं के लिए आरक्षित सीट पर बैठी थी। मैंने देखा कि एक व्यक्ति जो महिपालपुर से बस में चढ़ा, मेरे पीछे आकर खड़ा हो गया। उसने मुझे घूरा और अपना निजी अंग छूना शुरू कर दिया। मैंने भी उसे घूरा। इसके बावजूद, वह यह हरकत करता रहा और अपना निजी अंग बाहर निकाल लिया। उसने मेरा हाथ पकड़ने और मुझे खींचने की भी कोशिश की।
 
महिला ने आरोप लगाया कि इतना सब होने के बावजूद किसी ने उसकी मदद नहीं की और इसके बजाय तमाशबीन बने रहे।
 
महिला ने कहा कि जब व्यक्ति ने भागने की कोशिश की तो मैंने उसका कॉलर पकड़ा और उसे धकेलकर अपनी सीट पर बैठा दिया। मैंने उसे सबक सिखाने के लिए उसे चप्पल से मारा। उसने सार्वजनिक वाहन में ऐसा करने की हिमाकत की। मैं आमतौर पर इस बस से आती-जाती हूं लेकिन मैंने ऐसा पहली बार देखा।
 
महिला ने 100 नंबर पर फोन किया और पुलिस को घटना के बारे सूचना दी जिसके बाद वे घटनास्थल पर पहुंचे। आरोपी को चिकित्सा जांच के लिए भेज दिया गया है।
 
पुलिस ने बताया कि बदरपुर निवासी कुमार रंगपुरी में एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करता है और घटना के समय नशे में था। (भाषा)
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख तेज गेंदबाज शमी ने नहीं मानी BCCI की यह बात, बंगाल को हुआ फायदा