Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

दिल्ली के उपराज्यपाल ने AAP के 5 नेताओं भेजा लीगल नोटिस, 48 घंटे का दिया समय

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 5 सितम्बर 2022 (21:02 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने खादी एवं ग्रामोद्योग आयोग (केवीआईसी) के अध्यक्ष के तौर पर उनके कार्यकाल के दौरान उन पर 1400 करोड़ रुपए के ‘घोटाले’ में कथित संलिप्तता के ‘झूठे और अपमानजनक’ आरोप लगाने को लेकर सोमवार को आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं को कानूनी नोटिस भेजा। कानूनी नोटिस में आप नेताओं को नोटिस प्राप्ति के 48 घंटों के भीतर इसमें कही गई बातों का पालन करने के लिए कहा गया है।
 
नोटिस आप के नेताओं आतिशी, दुर्गेश पाठक, सौरभ भारद्वाज, संजय सिंह और जैस्मीन शाह सहित अन्य को भेजा गया है। इसमें उन्हें एक प्रेस नोट जारी करने के लिए कहा गया है, जिसमें पार्टी के सभी सदस्यों और इससे प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से जुड़े सभी व्यक्तियों को निर्देश दिया जाए कि वे झूठे, मानहानिकारक, दुर्भावनापूर्ण और निराधार बयान फैलाने और प्रसारित करने से दूर रहें।’’
 
दुर्गेश पाठक ने पिछले हफ्ते विधानसभा में आरोप लगाया था कि केवीआईसी के अध्यक्ष के रूप में सक्सेना ने 2016 में अपने कर्मचारियों पर 1,400 करोड़ रुपये के पुराने नोटों को बदलने के लिए दबाव डाला था। इसके बाद से उपराज्यपाल और आप के बीच टकराव जारी है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बयान की हकीकत! हां, राहुल गांधी ने बोला था आटा 40 रुपए लीटर, लेकिन...