मंदसौर में डायमंड ज्वेलर्स की गोली मारकर हत्या

मुस्तफा हुसैन

बुधवार, 10 अप्रैल 2019 (23:44 IST)
नीमच। मंदसौर शहर में फिर एक बार गोलियों की गूंज सुनाई दी है। डायमंड ज्‍वेलर्स और भयमुक्‍त सेवा संस्‍थान के संचालक अनिल सोनी को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। बदमाशों ने अनिल सोनी पर 4 फायर किए।
 
गौरतलब है कि नीमच-मंदसौर क्षेत्र के सराफा व्‍यापारी और डायमंड ज्‍वेलर्स के संचालक अनिल सोनी दोनों ही शहरों में लंबे समय में अपना सोना-चां‍दी का कारोबार करते हैं। गत दिनों अनिल सोनी के पास धमकी भरे फोन आए थे, उस समय अनिल सोनी नीमच स्थित डायमंड शोरूम पर ही रहते थे।
 
इसी दौरान जब रात वे अपने घर जा रहे थे, तभी स्‍थानीय बस स्टैंड के समीप अज्ञात बदमाशों ने उन पर गोली चलाई थी। घटना में उनके भाई अजय सोनी को गोली लगी थी। इसके बाद अजय सोनी का इलाज लंबे समय तक उदयपुर के निजी अस्‍पताल में चला था, तभी से अजय सोनी मंदसौर में अपने घर ही रहते हैं।
 
उस घटना के बाद से ही अनिल सोनी ने बदमाशों के खिलाफ मोर्चा खोला था। उन्‍होंने नीमच स्थित अपने शोरूम पर आना बंद कर दिया था और मंदसौर में ही रहकर बदमाशों के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे थे।
अनिल सोनी को अज्ञात बदमाशों ने बुधवार रात करीब 8 बजे अपने ही उनके ही निवास के बाहर गोली मारी। अनिल सोनी पर एक या दो नहीं बल्कि 4 फायर बदमाशों ने किए। घटना के बाद परिजन अनिल सोनी को जिला अस्‍पताल ले गए, जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया।
 
शहर में नाकाबंदी : घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस कप्‍तान को लगी तो उन्होंने पूरे शहर में नाकाबंदी के आदेश दे दिए हैं। पुलिस ने अब इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख जीएसटीआर-1 रिटर्न दाखिल करने की तारीख दो दिन बढ़ी