इटावा में दबंगों ने की भाजपा नेता के पौत्र की हत्या

शनिवार, 26 जनवरी 2019 (17:53 IST)
इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा के बसरेहर क्षेत्र में दबंगों ने भारतीय जनता पार्टी नेता के पौत्र की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस ने शनिवार को बताया कि राहिन तिराहे के पास शुक्रवार देर शाम भाजपा के पूर्व ब्लाक अध्यक्ष ओमप्रकाश शाक्य के प्रतिष्ठान पर दबंग रंगदारी वसूल करने पहुंचे, भाजपा नेता ने इसकी शिकायत थाने पर जाकर की। इससे नाखुश दबंगों ने शाक्य के मकान पर धावा बोल दिया और गोलीबारी की। फायरिंग के दौरान एक गोली ओमप्रकाश के पौत्र कृष्णा को लग गई।
      
कृष्णा को गंभीर हालत में सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में उपचार के लिए भर्ती कराया गया जहां शनिवार को उसने दम तोड़ दिया। घटना के बाद पुलिस ने अमृतपुर और चकवाखुर्द गांव के बीच घेराबंदी की। बदमाशों ने पुलिस को देखकर फायरिंग शुरू की जिसके जवाब में पुलिस की तरफ से चलाई गई। इस गोलीबारी में पिंटा यादव नामक बदमाश घायल हो गया। बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
       
भाजपा नेता ने बताया कि उन्होने दबंगों के गुंडा टैक्स मांगे जाने का विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की गई तथा प्रतिष्ठान में तोड़फोड़ कर बदमाश दुकान से साठ हजार रुपए लूट ले गए। पुलिस में शिकायत करने पर दबंगों ने गोलीबारी कर मासूम की जान ले ली।
     
पुलिस ने इस सिलसिले में धारा 394, 323, 504, 506, 386, 427 के तहत पिंटा समेत चार के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फरार अपराधियों की तलाश की जा रही है। (वार्ता)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख नाओमी ओसाका ने ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतकर रचा इतिहास