Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आगरा : तंत्र-मंत्र के चक्कर में मासूम की बलि!

हमें फॉलो करें webdunia

हिमा अग्रवाल

रविवार, 25 जुलाई 2021 (13:18 IST)
मुख्‍य बिंदु
  • आगरा में तंत्र-मंत्र के चक्कर में 3 साल के मासूम की बलि की आशंका से हड़कंप
  • पुलिस ने 3 फुट गहरे गड्ढे से बच्चे का शव बरामद किया
  • शव के पास से सिंदूर, नींबू सहित, फावड़ा और चाकू भी बरामद
  • माना जा रहा है कि किसी अन्य क्षेत्र से बच्चे को लाकर यहां दफनाया गया
आगरा में तंत्र-मंत्र के चक्कर में 3 साल के मासूम की बलि की आशंका से हड़कंप मच गया है। बलि की सूचना से पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जंगल किनारे 3 फुट गहरे गड्ढे से बच्चे का शव बरामद किया और शव के पास से तंत्र-मंत्र का सामान सिंदूर, नींबू सहित, फावड़ा और चाकू भी बरामद किया है। शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

तंत्र-मंत्र के लिए बलि देने का यह सनसनीखेज मामला आगरा के पिनाहट थाना क्षेत्र स्थित बीहड़ का है। यहां शनिवार देर रात्रि में पुलिस ने जंगल किनारे बने एक गड्ढे में दफन तीन साल के बच्चे का शव बरामद किया है। हालांकि इस मासूम की शिनाख्त नहीं हुई है।

गड्ढे में दफन बच्चे के पास से तंत्र-मंत्र की सामग्री, चाकू और फावड़ा बरामद किया है, जिसे देखकर नरबलि की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है। वहीं पुलिस ने बच्चे के फोटो को आसपास के थानों में भेजकर गुमशुदगी की जानकारी जुटानी शुरू कर दी है।
webdunia

मिली जानकारी के मुताबिक, थाना पिनाहट क्षेत्र के गांव जोधपुरा के चंबल बीहड़ किनारे शनिवार की सुबह चार अज्ञात लोग टैम्‍पो में सवार होकर आए थे, जिनमें एक महिला भी शामिल थी, उनके पास एक बड़ा थैला था, जिसमें काफी सामान नजर आ रहा था। आसपास के लोगों ने इसे नजरअंदाज कर दिया।

दोपहर के समय गांव के लोग जंगल में अपने पशुओं को चराने के लिए लेकर आए तो उन्होंने वहां सिंदूर, नींबू, अगरबत्ती, खून से लथपथ चाकू और फावड़ा देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। किसी अनहोनी की संभावना के चलते पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास देखा तो एक ताजा मिट्टी खुदी हुई दिखाई दी।

पुलिस ने तत्काल प्रभाव से गड्ढे की मिट्टी हटवाई तो सकते में रह गई। तीन फुट गहरे गड्ढे के अंदर एक बच्चे का शव पड़ा था। पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि अभी तक पुलिस के पास बच्चे की गुमशुदगी की कोई शिकायत नहीं मिली है। माना जा रहा है कि किसी अन्य क्षेत्र से बच्चे को लाकर यहां दफनाया गया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

राज कुंद्रा का कनेक्शन कानपुर से, 2 बैंक खातों में रहा था लेन-देन