Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

महिला यात्री का उत्पीड़न करने के आरोप में ओला ड्राइवर गिरफ्तार

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 23 मई 2018 (20:18 IST)
मुंबई। मुंबई में ओला कैब के एक ड्राइवर को 21 मई को अपने वाहन में 24 वर्षीय महिला बैंककर्मी का उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को बताया कि आरोपी की पहचान 36 वर्षीय सुरेश कुमार यादव के रूप में हुई है। उसे घटना के दिन पवई पुलिस ने गिरफ्तार किया। वह नवी मुंबई के खारघर का रहने वाला है।
 
 
अधिकारी ने बताया कि यह घटना सोमवार शाम को हुई, जब महिला ने दक्षिण मुंबई के नरीमन पॉइंट से पवई उपनगर के समीप चांदीवली के लिए कैब ली, जहां उसे अपनी एक दोस्त से मिलना था। उन्होंने कहा कि यात्रा के दौरान कैब की आगे की सीट पर बैठी महिला को नींद आ गई। जब वह जागी तो उसने महसूस किया कि जब कार ईस्टर्न फ्रीवे से गुजर रही थी तो ड्राइवर उसे गलत तरीके से छू रहा था।
 
अधिकारी ने बताया कि शुरुआत में महिला ने सोचा कि ड्राइवर ने अनजाने में उसे छुआ लेकिन बाद में जब उसे महसूस हुआ कि ड्राइवर उसका उत्पीड़न कर रहा है तो उसने अपनी दोस्त को फोन किया और घटना के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि महिला को पवई छोड़ने के बाद कार चली गई और तभी उसकी दोस्त वहां पहुंची।
 
वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अनिल पोफले ने कहा कि महिला और उसकी दोस्त पवई पुलिस थाने पहुंचीं और उन्होंने कैब चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। यादव के खिलाफ आईपीसी की उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। यादव को मंगलवार को स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां उसे बृहस्पतिवार तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।
 
ओला के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि हमें खेद है कि यात्रा के दौरान यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई। ऐसी घटनाओं के लिए हमारी जीरो टॉलरेंस की नीति है और शिकायत मिलने पर तत्काल कार्रवाई करते हुए ड्राइवर को ओला की काली सूची में डाल दिया गया है। बयान में कहा गया है कि ग्राहकों की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है और हम जांच में पुलिस अधिकारियों का पूरा सहयोग कर रहे हैं। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

व्हाट्सअप ग्रुप से निकाला तो एडमिन पर चाकू से हमला