Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

वंदे भारत ट्रेन से टकराया भैंसों का झुंड, भैंस मालिकों के खिलाफ FIR

हमें फॉलो करें webdunia
शुक्रवार, 7 अक्टूबर 2022 (15:03 IST)
मुंबई/अहमदाबाद। पिछले दिनों मुंबई और गांधीनगर के बीच शुरु हुई वंदे-भारत एक्सप्रेस ट्रेन गुरुवार सुबह गुजरात में भैंसों के एक झुंड से टकरा गई। रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने इन मवेशियों के मालिकों के खिलाफ मामला दर्ज किया।
 
पश्चिम रेलवे की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि भैंसों के झुंड से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त हुए हिस्से की मुंबई में मरम्मत कर दी गई है।
 
मुंबई सेंट्रल-गांधीनगर वंदे भारत ट्रेन अहमदाबाद के पास ट्रेक पर अचानक आई भैंसों के झुंड से टकरा गई थी। ट्रेन उस समय गांधीनगर की तरफ जा रही थी। हादसे में 4 भैंसों की मौत हो गई।
 
पश्चिम रेलवे के वरिष्ठ प्रवक्ता (अहमदाबाद मंडल) जितेंद्र कुमार जयंत ने कहा, 'आरपीएफ ने अहमदाबाद में वटवा और मणिनगर रेलवे स्टेशनों के बीच वंदे भारत ट्रेन के रास्ते में आने वाली भैंसों के अज्ञात मालिकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।'
 
वटवा रेलवे स्टेशन पर तैनात आरपीएफ निरीक्षक प्रदीप शर्मा ने कहा कि ट्रेन के क्षतिग्रस्त हिस्से के संबंध में रेलवे अधिनियम, 1989 की धारा-147 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। रेलवे पुलिस अभी तक मवेशियों के मालिकों की पहचान नहीं कर पाई है और इसके लिए प्रयास जारी हैं।
Edited by :  Nrapendra Gupta 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अमेरिका में हिन्दूफोबिया : साड़ी पहनी 14 हिन्दू महिलाओं पर हमला, एक महिला की कलाई टूटी