Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कंगना के खिलाफ मुंबई में प्राथमिकी दर्ज, सिखों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का है मामला

webdunia
मंगलवार, 23 नवंबर 2021 (19:30 IST)
अमृतसर/ मुंबई। सिख समुदाय के विरुद्ध सोशल मीडिया पर डाली गई एक पोस्ट में अपमानजनक भाषा का प्रयोग करने पर बॉलीवुड अदाकारा कंगना रानावत के खिलाफ मुंबई के खार थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।
 
दमदमी टकसाल कार्यालय द्वारा आज मंगलवार को यहां जारी बयान में बताया गया कि सुप्रीम कौंसिल नई मुंबई गुरुद्वारा के चेयरमैन भाई जसपाल सिंह सिद्धू के नेतृत्व में श्री गुरुसिंह सभा गुरुद्वारा समिति के सदस्य अमरजीत सिंह संधू निवासी मुलुंड (मुंबई) की तरफ से दर्ज कराई गई एफआईआर क्रमांक 253 में कंगना के विरुद्ध धार्मिक भावनाओं को भड़काने के लिए धारा 295 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है। इससे पहले सिख समुदाय के लोगों ने कंगना के निवास के समक्ष रोष प्रदर्शन भी किया।
 
भाई सिद्धू समेत सिख भाईचारे के नेताओं ने समाज में नफरत फैलाने के लिए रानावत को मुंबई से तड़ीपार करने की मांग की। उन्होंने कहा कि कंगना न केवल सिखों बल्कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर चुकी हैं। कल सोमवार को ही अकाली दल के नेता और दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधक समिति के प्रधान मनजिन्दर सिंह सिरसा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने रानावत के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाकर कंगना के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की थी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Reno7 series में Sony IMX709 cat-eye का करेगी इस्तेमाल Oppo, होगा दुनिया का पहला स्मार्टफोन