Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

गुजरात में 'फायर हेयरकट' के दौरान लगी आग, गंभीर रूप से झुलसा किशोर

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 27 अक्टूबर 2022 (17:42 IST)
वलसाड (गुजरात)। गुजरात के वलसाड जिले के वापी कस्बे में एक नाई की दुकान में 'फायर हेयरकट' के दौरान आग लगने से 18 वर्षीय एक किशोर गंभीर रूप से झुलस गया। बुधवार को हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आ गया। 'फायर हेयरकट' के दौरान लड़के के बाल में आग लग गई और अनियंत्रित हो गई थी।

पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। ‘फायर हेयरकट’ में बाल काटने और खास तरह से उन्हें जमाने के लिए आग का उपयोग किया जाता है। वापी में बुधवार को हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आ गया। ‘फायर हेयरकट’ के दौरान लड़के के बाल में आग लग गई और अनियंत्रित हो गई थी।

वापी थाने के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि किशोर का गला और छाती हादसे में झुलस गए। पहले उसे वापी में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से उसे वलसाड के एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया। पीड़ित वापी के भद्रकमोरा इलाके का निवासी है और सुलपाड इलाके में स्थित एक नाई की दुकान में ‘फायर हेयरकट’ करवाने आया था।

जांच अधिकारी करमसिंह मकवाना ने बताया कि पीड़ित और नाई के बयान दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है।मकवाना ने कहा, हम पीड़ित का बयान दर्ज करने की कोशिश कर रहे हैं। वह वलसाड के सरकारी अस्पताल में भर्ती था। हमें पता चला है कि वहां से उसे सूरत के एक अस्पताल ले जाया गया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्राथमिक जानकारी के अनुसार पीड़ित के बाल में कोई रसायन लगाया गया था, जिसमें आग लगने से उसके शरीर का ऊपरी हिस्सा झुलस गया। उन्होंने बताया कि ‘फायर हेयरकट’ के लिए कौनसा रसायन इस्तेमाल किया गया था इसका पता लगाया जा रहा है।(भाषा)
सांकेतिक फोटो
Edited by : Chetan Gour

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

चिंतन शिविर में बोले अमित शाह, अपराधों से निपटना केंद्र और राज्यों की सामूहिक जिम्मेदारी, साझा रणनीति बनाकर अंकुश लगाने का करें प्रयास