गुजरात : चलती ट्रेन में पूर्व बीजेपी विधायक की गोली मारकर हत्या, लगा था बलात्कार का आरोप

मंगलवार, 8 जनवरी 2019 (09:57 IST)
गुजरात बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक जयंती भानुशाली की चलती ट्रेन में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। खबरों के मुताबिक अबडासा से विधायक रहे भानुशाली ट्रेन से भुज से अहमदाबाद जा रहे थे, रास्ते में बदमाशों ने एसी कोच में घुसकर भानुशाली पर फायरिंग की। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।


जयंती भानुशाली सयाजी नगरी ट्रेन से भुज से अहमदाबाद जा रहे थे कि ट्रेन के अंदर ही इस वारदात को अंजाम दिया गया। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद थे कि चलती ट्रेन में पूर्व विधायक का मर्डर कर दिया। गौरतलब है कि जयंती भानुशाली पर पिछले साल एक युवती ने बलात्कार का आरोप लगाया था।

खबरों के मुताबिक युवती ने आरोप लगाया था कि जयंती भानुशाली ने उसे अच्छे कॉलेज में प्रवेश दिलाने के बहाने उसके साथ कई बार बलात्कार किया है। इतना ही नहीं पीड़िता ने भानुशाली पर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया था। 
 
उस वक्त सूरत पुलिस ने जयंती भानुशाली को समन जारी किया था। जयंती भानुशाली के खिलाफ समन सीआरपीसी की धारा 160 के तहत जारी किया गया था। पीड़िता ने अपना बयान जज की मौजूदगी में सीआरपीसी की धारा 164 के तहत दर्ज कराया था। 
 
आरोपों के बाद भानुशाली ने गुजरात बीजेपी उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने कहा था कि ऐसा लगता है कि पुलिस को दिया गया आवेदन मेरी छवि खराब करने की साजिश है, मेरे और मेरे परिवार के ऊपर लगाए गए आरोप आधारहीन हैं। (एजेंसियां)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING