हार्दिक पटेल ने रचाई शादी, बचपन की दोस्त के साथ लिए सात फेरे

सोमवार, 28 जनवरी 2019 (10:08 IST)
गुजरात के युवा नेता हार्दिक पटेल ने शादी कर ली है। हार्दिक अपनी बचपन की दोस्त किंजल पारिख के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं। गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले के दिगसार गांव में एक मंदिर में सामान्य ढंग से दोनों की शादी हुई। किंजल पारिख वीरागम जिले की रहने वाली हैं और उनका परिवार अब सूरत में रहता है।
 
हार्दिक पटेल भी अहमदाबाद के विरामगाम शहर के एक छोटे से गांव चंदन नगरी के मूल निवासी हैं। खबरों के अनुसार रविवार को शादी से कुछ समय पहले दोनों की सगाई भी हुई। हार्दिक पटेल का परिवार चाहता था कि उनकी शादी उधवा के उमिया धाम में हो। यहां पाटीदारों के शासनकाल के समय का उमिया देवी का मंदिर है।
 

Gujarat: Visuals from Digsar Village in Muli taluka of Surendranagar district where Patidar leader Hardik Patel will tie the knot today with Kinjal Parikh. pic.twitter.com/BF1ib0uJfR

— ANI (@ANI) January 27, 2019
किंजल पारिख ने हाल ही में स्नातक की परीक्षा पास की है और वे लॉ के लिए पढ़ाई कर रही हैं। दो दिवसीय शादी समारोह सादगी संपन्न हुआ है और इसमें कुछ खास दोस्तों और रिश्तेदारों को ही बुलाया गया था।
 
हार्दिक पटेल और किंजल पारिख दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं। खबरों के मुताबिक अहमदाबाद जिले में वीरमगाम तालुका गांव के चंदननगरी मोहल्ले में दोनों रहते थे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख चुनावी वादे पूरे नहीं होने पर पिटाई भी करती है जनता, नितिन गडकरी का बयान