हाथ में फरसा लेकर भाजपा नेता से बोले सीएम खट्टर, गर्दन काट दूंगा, वायरल हुआ वीडियो

गुरुवार, 12 सितम्बर 2019 (08:22 IST)
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एक रैली में भाजपा नेता को ही फरसे से गर्दन काटने की धमकी दे दी। दरअसल रैली के दौरान इस भाजपा नेता ने खट्‍टर को मुकुट पहनाने की कोशिश की। बस फिर क्या था खट्‍टर को गुस्सा आ गया। उस समय उनके हाथ में एक फरसा था और उन्होंने कहा कि गर्दन काट दूंगा तेरी।

वीडियो क्लीप जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान की है। इसमें खट्टर मिनी ट्रक के ऊपर खड़े दिखाई दे रहे हैं और एक अज्ञात समर्थक की ओर से मुकुट पहनाने की कोशिश करने पर नाराज होते दिख रहे हैं। जनता के बीच से किसी द्वारा दिया गया फरसा मुख्यमंत्री के हाथ में है और वह कार्यकर्ता को यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि गर्दन काट दूंगा तेरी। यह सनसनीखेज वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।

बुधवार को इस वीडियो को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी ट्वीट किया। सुरजेवाला ने खट्टर पर कटाक्ष करते पूछा कि वह नाराज क्यों है। उन्होंने ट्वीट किया, गुस्सा और अहंकार सेहत के लिए खराब है। वह अपने ही समर्थक को कह रहे हैं कि गला काट दूंगा। जनता उसके बाद क्या करेगी।
 

ग़ुस्सा और अहंकार सेहत के लिए हानिकारक हैं!

खट्टर साहेब को ग़ुस्सा क्यों आता है?

फरसा लेकर अपने ही नेता को कहते हैं -
"गर्दन काट दूंगा तेरी" ⬇️

फिर जनता के साथ क्या करेंगे? pic.twitter.com/hCQJAlG7Sx

— Randeep Singh Surjewala (@rssurjewala) September 11, 2019
वीडियो पर बवाल मचने के बाद खट्टर ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि पार्टी ने सत्ता में आने के बाद ऐसी संस्कृति को खत्म कर दिया।

उन्होंने कहा कि अगर कोई भी, खासतौर पर पार्टी कार्यकर्ता मुझे चांदी का मुकुट पहनाने की कोशिश करता है तो मैं गुस्सा हो जाता हूं और इसे नजरअंदाज नहीं कर सकता। सत्ता में आने के बाद हमने यह संस्कृति खत्म कर दी है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख अरुणाचल सीमा पर दिखेगी भारतीय सेना की ताकत, 6 हफ्ते चलेगा युद्धाभ्यास