Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ठाणे के मॉल में लगी भीषण आग, 350 लोग बचाए गए

webdunia
शनिवार, 15 फ़रवरी 2020 (22:40 IST)
ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे में शनिवार दोपहर को एक मॉल में भीषण आग लग गई। एक अधिकारी ने बताया कि 100 से अधिक दमकलकर्मियों ने वहां फंसे 350 लोगों को बचाया और शाम 5 बजे तक आग पर काबू पा लिया गया। आग की चपेट में आने से 4 मंजिला मॉल के बड़े हिस्से को नुकसान पहुंचा है। आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

ठाणे नगर निगम के मुख्य अग्निशमन अधिकारी शशिकांत काले ने बताया कि कपूरबाड़ी क्षेत्र में स्थित मॉल में दोपहर करीब एक बजकर 50 मिनट पर प्रथम तल पर आग गई। उन्होंने कहा कि आग के ऊपर के 3 तले पर पहुंचने के बाद इसे तीव्रता के संदर्भ में उच्चतम स्तर 'ब्रिगेड कॉल' माना गया और दमकल की 20 गाड़ियां भेजी गईं।

काले ने कहा, शाम 5 बजे तक 100 से अधिक दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया। हमने मॉल में फंसे सभी 350 लोगों को बचा लिया। दमकलकर्मी आरके शेलार को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत होने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उन्होंने कहा, नामदेव जोर (49) नाम का एक व्यक्ति चौथे तल पर फंस गया था और तेजी से कार्रवाई करते हुए दमकलकर्मियों ने उसे बचाया। काले ने बताया कि आग की चपेट में आने से 4 मंजिला मॉल के बड़े हिस्से को नुकसान पहुंचा है। आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।
फोटो सौजन्‍य : टि्वटर

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

इशांत ने फिटनेस टेस्ट किया पास, न्यूजीलैंड सीरीज के लिए होंगे रवाना