ईशा की शादी पर चार दिनों तक 5,100 लोगों को भोजन कराएगा अंबानी परिवार

शुक्रवार, 7 दिसंबर 2018 (22:34 IST)
उदयपुर। रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की यहां 12 दिसंबर को होने वाली शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। अंबानी परिवार ने उदयपुर शहर के प्रति सम्मान और कृतज्ञता प्रकट करने तथा बेटी के लिए जनता की शुभकामनाएं एवं आशीर्वाद लेने के लिए शुक्रवार से विशेष 'अन्न सेवा' की शुरुआत की। इस विशेष 'अन्न सेवा' के तहत अंबानी परिवार 5,100 लोगों को 7 से 10 दिसंबर तक दिन में 3 बार भोजन कराएगा।
 
भोजन करने वाले लोगों में ज्यादातर दिव्यांग लोग हैं। सभी लोगों को लगातार 4 दिनों तक दिन में 3 बार भोजन कराया जाएगा। 'अन्न सेवा' का यह कार्यक्रम ईशा अंबानी के विवाह पूर्व होने वाले कार्यक्रमों के साथ-साथ जारी रहेगा। ईशा की शादी के कार्यक्रम 8 और 9 दिसंबर को होने हैं।
उल्लेखनीय है कि ईशा अंबानी का विवाह पीरामल समूह के प्रमुख अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से होने जा रहा है। उदयपुर के नारायण सेवा संस्थान में शु्क्रवार को 'अन्न सेवा' कार्यक्रम की शुरुआत के अवसर पर दोनों परिवारों के सदस्य भी मौजूद रहे।

मुकेश और नीता अंबानी के अलावा अजय और स्वाति पीरामल तथा ईशा और आनंद भी मौजूद थे। दोनों परिवारों के सदस्यों ने अपने हाथों से लोगों को भोजन परोसा।

विवाह के इसी उपलक्ष्य में यहां एक स्वदेश बाजार भी लगाया गया है, जिसमें देश के विभिन्न क्षेत्रों के 108 परंपरागत हस्तशिल्प और कलात्मक वस्तुएं रखी गई हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING