टीआरएस सुप्रीमो के. चन्द्रशेखर राव ने गजवेल से पर्चा भरा

बुधवार, 14 नवंबर 2018 (19:53 IST)
हैदराबाद। तेलंगाना के कार्यवाहक मुख्यमंत्री और टीआरएस सुप्रीमो के. चन्द्रशेखर राव ने बुधवार को गजवेल विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल किया। राव नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले सिड्डीपेट जिले के कोनाईपल्ली गांव में भगवान बालाजी के मंदिर गए और प्रार्थना की।
 
 
कांग्रेस ने राव के खिलाफ वांटेरु प्रताप रेड्डी को चुनाव मैदान में उतारा है। रेड्डी ने 2014 में भी उनके खिलाफ तेलुगुदेशम पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा था लेकिन वे हार गए थे। बाद में वे कांग्रेस में शामिल हो गए।
 
 
राव ने कहा कि मैंने पृथक तेलंगाना आंदोलन शुरू करने से पहले स्वामी (भगवान बालाजी) का आशीर्वाद लिया था। मैं सदैव स्वामी और आपके (लोगों के) आशीर्वाद के साथ चुनावी समर में उतरा। सबसे बड़ी लड़ाई जो मैंने जीती, वह पृथक तेलंगाना राज्य हासिल करना था। आपके और स्वामी के आशीर्वाद से हम (आगामी विधानसभा चुनाव में) शत-प्रतिशत सीटें जीतने जा रहे हैं।
 
नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) प्रमुख के साथ उनके भतीजे और कार्यवाहक सिंचाई मंत्री टी. हरीश राव भी थे। टी. हरीश राव सिड्डीपेट निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। राज्य में 7 दिसंबर को चुनाव होगा। मतगणना 11 दिसंबर को होगी। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING