Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

BJYM कार्यकर्ता की हत्या के बाद कर्नाटक में बवाल, प्रदर्शनकारियों ने BJP सांसद की गाड़ी में की तोड़फोड़ (वीडियो)

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 27 जुलाई 2022 (17:35 IST)
बेंगलुरु। दक्षिण कन्नड़ जिले के बल्लारी में अज्ञात हमलावरों ने भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की हत्या कर दी। हत्या के बाद इलाके में तनाव हो गया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। गुस्साई भीड़ ने दक्षिण कन्नड़ सांसद नलिन कुमार कतिल की गाड़ी का घेराव कर तोड़फोड़ कर दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि मामले पर तुरंत कार्रवाई की गई है।
 
मंगलवार रात बेल्लारे में तीन बाइक सवार बदमाशों ने जिला भाजयुमो सचिव प्रवीण नेट्टारू की उस वक्त बेरहमी से हत्या कर दी थी, जब वे अपनी दुकान बंद करके घर जा रहे थे। धारदार हथियार से हमला करने के बाद उनको घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।
 
भाजपा ने हत्या के विरोध में बुधवार को पुत्तूर, कदबा और सुलिया तालुक में बंद का आह्वान किया है। बेल्लारे में प्रदर्शन हिंसक हो गया, जिस पर काबू करने के लिए पुलिस ने लोगों पर लाठीचार्ज किया।
 
इस हत्या पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि मामले में तुरंत कार्रवाई की गई है और आरोपी को जल्द पकड़ा जाएगा। ये घटना केरल सीमा के पास हुई इसलिए कर्नाटक पुलिस केरल पुलिस के संपर्क में है। 
केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी ने कहा कि मामले में सोशल मीडिया के जरिए संदेश मिल रहा है कि इसमें SDPI और PFI का लिंक है। पुलिस जांच कर रही है लेकिन कांग्रेस ने केरल और कनार्टक में SDPI और PFI को बढ़ावा दिया है, क्योंकि सिद्धारमैया ने इनके खिलाफ दर्ज केस को वापस लिया था, लेकिन वहां पर हमारी जो सरकार है वह मामले में सख्त कार्रवाई करेगी और आरोपी को गिरफ्तार करेगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

विपक्ष ने की सांसदों का निलंबन वापस लेने की मांग, सरकार ने तख्तियां नहीं दिखाने की गारंटी लेने को कहा