मतदान से तीन दिन पहले दो नेकां कार्यकर्ताओं की हत्या

शुक्रवार, 5 अक्टूबर 2018 (17:07 IST)
श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में होने वाले शहरी स्थानीय निकाय के पहले चरण के मतदान से 3 दिन पहले आतंकवादियों ने शुक्रवार को शहर के कारफली मोहल्ला इलाके में नेशनल कांफ्रेंस के 2 कार्यकर्ताओं की करीब से गोली मारकर हत्या कर दी जबकि एक अन्य पदाधिकारी को घायल कर दिया।
 
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बंदूकधारियों ने कारफली मोहल्ला में तीनों पर गोली चलाई जिसमें सभी तीनों घायल हो गए। अधिकारी ने बताया कि घायल लोगों को नजदीक में स्थित एसएमएचएस अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनमें से 2 ने दम तोड़ दिया।
 
मृतकों की पहचान मुश्ताक अहमद वानी और नजीर अहमद भट के रूप में की गई है। दोनों नेशनल कांफ्रेंस से जुड़े थे। भट विधायक हब्बाकदल के लिए जनसंपर्क अधिकारी के तौर पर काम करते थे। घायल व्यक्ति की पहचान शकील अहमद गनी के रूप में की गई है। वे नेशनल कॉन्फ्रेंस के हलका अध्यक्ष हैं।
 
अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों को पकड़ने के लिए सुरक्षा बलों ने एक अभियान शुरू किया है। ये हत्याएं राज्य में होने वाले शहरी स्थानीय निकायों के चुनाव के पहले चरण के मतदान से 3 दिन पहले हुई हैं। नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी चुनाव का बहिष्कार कर रही है। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING