Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ED की पूछताछ से पहले बोले ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी- आरोप सिद्ध हो जाए तो खुद को फांसी पर लटका लूंगा

webdunia
रविवार, 5 सितम्बर 2021 (19:11 IST)
कोलकाता। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे एवं तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक बनर्जी ने रविवार को कहा कि  अगर कोई केंद्रीय एजेंसी किसी भी अवैध लेन-देन में उनकी संलिप्तता को साबित कर दे, तो वे खुद को फांसी पर लटका लेंगे। कल ईडी अभिषेक बनर्जी से पूछताछ करेगी।

कोयला घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समक्ष पेश होने के लिए नई दिल्ली रवाना होने से पहले कोलकाता हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बात करते हुए बनर्जी ने भाजपा पर राज्य विधानसभा चुनाव हारने के बाद राजनीतिक प्रतिशोध में शामिल होने का आरोप लगाया।

तृणमूल कांग्रेस नेता ने कहा, जैसा कि मैंने नवंबर में जनसभाओं में जो कहा था, मैं दोहराता हूं कि अगर कोई केंद्रीय एजेंसी 10 पैसे के भी किसी अवैध लेनदेन में मेरी संलिप्तता साबित कर सकती है, तो सीबीआई या ईडी जांच की कोई आवश्यकता नहीं होगी, मैं मंच पर खुद  को सार्वजनिक रूप से फांसी पर लटका लूंगा।
ALSO READ: अगर बंगाल में घुसपैठ हो रही है तो अमित शाह, बीएसएफ महानिदेशक को इस्तीफा देना चाहिए : अभिषेक बनर्जी
पश्चिम बंगाल में कोयला घोटाले से जुड़े मनीलांड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए अभिषेक बनर्जी को छह सितंबर को नई दिल्ली में जांच अधिकारी के सामने पेश होने के लिए तलब किया गया है। बनर्जी ने कहा ‍कि मैं किसी भी तरह की जांच का सामना करने के लिए तैयार हूं।
ALSO READ: ममता बनर्जी को बड़ी राहत, बंगाल में 30 सितंबर को होंगे उपचुनाव
उन्होंने कहा कि मामला कोलकाता का होने के बावजूद उन्हें नई दिल्ली बुलाया गया। बनर्जी ने आरोप लगाया कि चुनाव हारने और तृणमूल कांग्रेस से राजनीतिक रूप से निपटने में नाकाम रहने के बाद वे (भाजपा) अब बदला लेना चाहते हैं।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

'महापंचायत' में किसान नेताओं ने दी चेतावनी, बातचीत शुरू करे सरकार, 2024 तक आंदोलन के लिए हैं तैयार...