मंत्री ने खिलाड़ियों को फेंककर दी किट, वीडियो वाइरल, मच गया बवाल

शुक्रवार, 2 नवंबर 2018 (08:39 IST)
बेंगलुरु। कर्नाटक के राजस्व मंत्री आर वी देशपांडे के वायरल हुए एक वीडियो से विवाद खड़ा हो गया है जिसमें उन्हें एक समारोह में खिलाड़ियों की ओर स्पोर्ट्स किट फेंकते हुए देखा जा सकता है। केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़ और प्रदेश भाजपा ने देशपांडे के इस आचरण की निंदा की है।
 
बुधवार को उत्तर कन्ना जिले के हलियाल में मंत्री देशपांडे प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को किट बांट रहे थे। हालांकि देशपांडे ने मीडिया पर मामले को गलत तरह से पेश करने का आरोप लगाया है।
 
वीडियो में मंच से देशपांडे को नीचे खड़े खिलाड़ियों को उछालकर किट देते हुए देखा जा सकता है। कर्नाटक भाजपा और केंद्रीय मंत्री राठौड़ ने देशपांडे के इस आचरण की निंदा की। राठौड़ ने ट्वीट किया, 'पूरी तरह अस्वीकार्य व्यवहार। देशपांडे जी, कृपया उन खिलाड़ियों या अपने पद की गरिमा को नजरअंदाज मत कीजिए।'
 
कर्नाटक भाजपा ने ट्वीट किया, 'भ्रमित मत होइए। यह कोई उपद्रवी चीजें आसपास नहीं फेंक रहा है। ए राजस्व मंत्री आर वी देशपांडे हैं जो खिलाड़ियों की तरफ किट उछाल रहे हैं।' उन्होंने कहा कि वह एच डी रेवन्ना से प्रेरित लगते हैं।
 

#WATCH Karnataka Revenue Minister RV Deshpande throws sports kits from a stage at national, state and district level athletes, in Karwar's Haliyala. (31.10.18) pic.twitter.com/m82LYSh9wL

— ANI (@ANI) November 1, 2018
गौरतलब है कि अगस्त महीने में लोक निर्माण मंत्री एच डी रेवन्ना का एक वीडियो सामने आया था जिसमें उन्हें बाढ़ पीड़ितों की ओर बिस्कुट के पैकेट फेंकते हुए देखा गया था। तब उनकी भी काफी आलोचना हुई थी।
 
देशपांडे ने आलोचनाओं को खारिज करते हुए कहा कि उन्होंने अच्छी मंशा और अच्छी भावना के साथ हलियाल के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को खेल सामग्री बांटी है और वे मेरे परिवार के सदस्य की तरह हैं। उन्होंने कहा कि मीडिया ने इसे गलत तरह से पेश किया है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING