झांसा देकर युवती को वाहन में बैठाया, 2 दिन तक 6 लोगों ने की दरिंदगी

शनिवार, 19 अक्टूबर 2019 (13:04 IST)
बांदा (उप्र)। चित्रकूट जिले की शहर कोतवाली कर्वी में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म किए जाने के मामले में शुक्रवार को 6 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

कर्वी शहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) अनिल कुमार सिंह ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से शनिवार को बताया, 2 सप्ताह पहले 23 साल की युवती अपने गांव जाने के लिए शहर के एक इंटर कॉलेज के पास किसी वाहन का इंतजार कर रही थी।

इसी बीच 4 पहिया वाहन में सवार कुछ लोगों ने वाहन उसके गांव का होने का झांसा देकर उसे बैठा लिया और अज्ञात स्थान में ले जाकर उसके साथ 2 दिनों तक सामूहिक दुष्‍कर्म किया गया एवं अप्राकृतिक संबंध बनाया गया। महिला के हवाले से सिंह ने बताया कि आरोपियों के चंगुल से छूटने के कुछ दिन बाद युवती ने परिजनों के साथ शुक्रवार को कोतवाली आकर शिकायत दर्ज करवाई।

उन्होंने बताया कि शिकायत पर पिपरहरी गांव के पवन, खुरहंड गांव के अजय, भवन और नत्थू के अलावा 2 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Kashmir : पाकिस्तान ने फिर भारत की अग्रिम चौकियों को निशाना बनाया