Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

रेलवे ट्रैक पर मिला जदयू विधायक के बेटे का शव, रोते हुए मां ने कहा- हत्या हुई है

webdunia
शुक्रवार, 3 अगस्त 2018 (12:50 IST)
पटना। बिहार की पूर्व मंत्री एवं सत्तारूढ़ जदयू की पूर्णिया जिले के रूपौली से विधायक बीमा भारती के पुत्र दीपक का शुक्रवार को राजधानी पटना से संदिग्ध अवस्था में शव बरामद किया।
 
रेल पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एनएमसीएच) के निकट रेल पटरी से संदिग्ध अवस्था में एक युवक का शव बरामद किया, जिसकी पहचान जदयू विधायक बीमा भारती के पुत्र के रूप में की गई है। शव को राजेंद्रनगर टर्मिनल स्थित राजकीय रेल पुलिस (जीआरपी) थाने ले जाया गया है।
 
सूत्रों ने बताया कि प्रथमदृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है। हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक कारण का पता चल पाएगा। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।
 
वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही रेल थाने पहुंची विधायक बीमा भारती पुत्र के शव को देखकर फूट-फूटकर रोने लगी। उन्होंने पुत्र की हत्या की आशंका जताई है। श्रीमती भारती के साथ जदयू के विधान पार्षद संजयसिंह उर्फ गांधीजी के अलावा बड़ी संख्या में पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ता भी वहां पहुंचे गए, जिन्होंने उन्हें ढांढस बंधाया।
 
दोस्तों के साथ पार्टी करने निकला था : पता चला है कि दीपक देर रात मुसल्‍लहाहपुर हाट इलाके में अपने दोस्त रितिक और मृत्युंजय के साथ पार्टी के लिए निकला था। दोस्तों के मुताबिक हाल ही में दीपक का एक लड़की के साथ ब्रेकअप हुआ था। दीपक उस लड़की से शादी करना चाहता था, लेकिन उसके परिजन इसके लिए राजी नहीं थे। हालांकि यह पता नहीं चल सका है कि विधायक पुत्र रेलवे ट्रैक तक कैसे पहुंचा। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

पति को गाड़ी में बंद कर 8 दरिंदों ने किया गर्भवती महिला से दुष्‍कर्म