Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

UP के मेरठ में बंदर ने मारा झपट्टा और ले भागा ब्लड सैंपल

webdunia

अवनीश कुमार

शुक्रवार, 29 मई 2020 (18:48 IST)
मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक बंदर का आतंक देखने को मिला, जहां बंदर ने मेडिकल कॉलेज की लैब में जमकर आतंक मचाया और फिर लैब टेक्नीशियन के हाथों से जांच के सैंपल छीनकर पेड़ पर चढ़ गया और फिर उसने दांतों से सील बंद सैंपल फाड़ना शुरू कर दिया। 
 
मौके पर मौजूद कर्मचारियों ने तत्काल वन विभाग की टीम को सूचना दी साथ ही साथ अस्पताल प्रशासन के उच्चाधिकारियों को भी सूचना दी लेकिन तब तक बंदर सैंपल दांतों से चबाकर वहां से भाग गया। 
 
पेड़ के पास पहुंचे हॉस्पिटल स्टाफ का कर्मचारी बंदर से सैंपल बचाने की जगह मोबाइल पर उसकी रिकॉर्डिंग करने लगा, जिसकी जानकारी होते ही वीडियो बनाने वाले लैब टेक्निशन को मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने नोटिस जारी किया है।
 
इस घटना के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गय़ा, जिसके बाद मेडिकल स्टाफ को मरीजों के सैंपल दोबारा लेने पड़े। घटना को लेकर मेरठ मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल जीके गर्ग ने कहा कि बंदरों के एक समूह ने जो सैंपल लैब टेक्निशन के हाथ से छीना, वह कोरोना की जांच के लिए नहीं था। वह सामान्य जांचों के सैंपल थे और किसी शरारती तत्व के द्वारा यह अफवाह फैलाई गई थी जो सैंपल थे वह करोना जांच के लिए जा रहे थे। 
 
बताते चलें कि मेरठ का मेडिकल कॉलेज बंदरों के आतंक से परेशान है। आए दिन स्टाफ, मरीज या फिर उनके तीमारदार इन बंदरों को निशाना बनते रहते है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अजीत जोगी : डीएम जो सीएम भी बना...