Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सूरत में अजीबोगरीब मामला...दूल्हे के पिता के साथ भागी दुल्हन की मां

webdunia
बुधवार, 22 जनवरी 2020 (20:32 IST)
सूरत। गुजरात के सूरत में दूल्हे के पिता और दुल्हन की मां के साथ भागने की विचित्र घटना सामने आई है। हिम्मत पटेल के बेटे और शोभना रावल की बेटी की शादी होने वाली थी लेकिन पटेल और रावल ने सामाजिक नियमों को ताक पर रखते हुए अपने बचपन के प्रेम को तरजीह दी और वे साथ में भाग गए।
 
पटेल (43) सूरत के कतारगाम क्षेत्र का निवासी है जबकि रावल (42) नवसारी जिले के वेजलपोरे की रहने वाली है। उनके एक परिजन ने कहा कि पटेल और रावल 10 जनवरी से लापता हैं और उनकी तलाश के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। परिजन ने दावा किया कि पटेल और रावल एक-दूसरे को बचपन से जानते थे। दोनों पहले कतारगाम में एक ही आवासीय परिसर में रहते थे और बाद में शादी के बाद रावल नवसारी चली गई थी।
 
परिजन ने कहा कि दोनों एक-दूसरे को जानते थे इसलिए संभव है कि दोनों ने अपने पुराने प्रेम की खातिर यह फैसला किया और भाग गए हों। दोनों एक-दूसरे से दोबारा तब मिले, जब पटेल ने अपने बेटे के लिए रावल की बेटी का हाथ मांगा। जब दोनों तरफ के परिवार वाले फरवरी के दूसरे सप्ताह में होने वाली शादी की तैयारियों में व्यस्त थे तब पटेल और रावल 10 जनवरी को भाग गए।
 
रावल के पति ने कहा कि उनकी पत्नी के कारण परिवार को बहुत शर्मिंदगी उठानी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि शादी फरवरी के दूसरे सप्ताह में होने वाली थी लेकिन अब नहीं हो सकेगी। दोनों तरफ के परिवार वालों ने पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है।
 
कतारगाम के पुलिस निरीक्षक बीडी गोहिल ने कहा कि चूंकि नवसारी पुलिस भी मामले की जांच कर रही है इसलिए हमें भी सूचना दी जा रही है। दोनों का पता अभी नहीं लग पाया है। गोहिल ने कहा कि जांच में खुलासा हुआ कि दोनों मंगलवार को उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर गए थे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

एटलस कंपनी के मालिक की पत्नी नताशा ने दिल्ली में की खुदकुशी