• Alliance
  • Lead/Won
  • Change

मौलाना बेहोश होने तक मासूम को बेल्ट से पीटता रहा, इस तरह खुला राज

शुक्रवार, 10 मई 2019 (12:55 IST)
नई दिल्ली। एक मासूम के साथ हुई बर्बरता का उस समय खुलासा हुआ जब उसकी मां उसे नहला रही थी। बच्ची पीठ पर पिटाई के निशान देखकर एक पल को महिला सिहर गई। जब उसने इस बारे में पूछा तो बड़ी बेटी ने बताया कि मदरसे के मौलाना ने मासूम की बुरी तरह से पिटाई की। 
 
परिजनों का तो यह भी आरोप है कि मौलाना मासूम को बेहोश होने तक पीटता रहा। यह मामला यूपी में नोएडा के सेक्टर-115 के सोहरखा स्थित मदरसे का है। मदरसे के मौलवी पर आरोप है कि उसने 6 साल की मासूम को बेल्ट से बुरी तरह पीटा।
 
जानकारी के मुताबिक कासगंज (सर्फाबाद) निवासी कैब चालक की 8 एवं 6 साल की दो बच्चियां मदरसे में रहकर ही पढ़ाई करती हैं। 10-15 दिन में बच्चियां घर आ जाया करती थीं। 
 
इस बार जब बच्चियां घर आईं और उनकी मां छोटी बाली बच्ची को नहला रही थी तो उसकी पीठ पर निशान देखकर चौंक पड़ी। पूछने पर बड़ी बच्ची ने मौलवी द्वारा बेल्ट से पीटने की घटना का जिक्र किया।
 
आरोप है कि अरबी भाषा का एक शब्द नहीं बोल पाने के कारण मौलवी ने उसे बुरी तरह पीटा। जब परिजन मदरसे में शिकायत करने गए तो उन्हें वहां से धक्का देकर भगा दिया गया। पीड़िता के पिता ने इस मामले में सेक्टर-49 थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख एयर इंडिया को कर्मचारी की गलती से लगा 21 लाख का बड़ा फटका