Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ड्रग्स केस में आर्यन की जमानत के लिए पिता शाहरुख ने उतारे दिग्गज वकील

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 26 अक्टूबर 2021 (12:50 IST)
मुंबई। क्रूज ड्रग्स मामले में फंसे आर्यन को बचाने के लिए पिता शाहरुख खान ने दिग्गज वकीलों की फौज उतार दी है। इस मामले में अब तक वरिष्ठ वकील सतीश मानशिंदे पैरवी कर रहे थे। मानशिंदे ने रिया चक्रवर्ती का केस भी लड़ा था। 
 
दरअसल, इस मामले में शाहरुख अब कोई रिस्क नहीं लेना चाहते। सलमान खान को हिट एंड रन मामले में बरी करवाने वाले अमित देसाई ने भी आर्यन का पक्ष रखा था। हालांकि इस सबके बावजूद आर्यन को जमानत नहीं मिल पाई। 
 
अब भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी आर्यन के लिए मोर्चा संभालेंगे। इसके अलावा शाहरुख खान ने बेटे की जमानत के लिए लॉ फर्म करंजावाला एंड कंपनी की भी सेवाएं ली हैं। इनके अलावा रूबी सिंह आहूजा और संदीप कपूर की टीम भी बॉम्बे हाईकोर्ट में आर्यन खान को जमानत दिलवाने के लिए पैरवी करेंगे। 
 
करंजावाला लॉ फर्म की स्थापना रायन करंजावाला ने अपनी पत्नी माणिक के साथ की थी। उनके व्यापार और राजनीतिक जगत की दिग्गज हस्तियों से संबंध हैं। करंजावाला पूर्व केन्द्रीय मंत्री और वरिष्ठ वकील अरुण जेटली के भी करीबी मित्र रहे हैं। वे तरुण तेजपाल का केस लड़ चुके हैं। साथ ही खुद भी यौन उत्पीड़न के आरोप झेल चुके हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Live Updates : समीर वानखेड़े दिल्ली में NCB दफ्तर पहुंचे, मुंबई पहुंचकर देंगे नवाब मलिक को जवाब