Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

पटियाला में हिंसा के बाद पुलिस अधिकारियों पर गिरी गाज, IG-SSP का तबादला

हमें फॉलो करें पटियाला में हिंसा के बाद पुलिस अधिकारियों पर गिरी गाज, IG-SSP का तबादला
, शनिवार, 30 अप्रैल 2022 (10:58 IST)
चंडीगढ़। पंजाब सरकार ने खालिस्तान विरोधी मार्च को लेकर दो समूहों के बीच झड़प के एक दिन बाद शनिवार को पुलिस महानिरीक्षक (पटियाला रेंज), पटियाला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक और पुलिस अधीक्षक का तबादला कर दिया।
 
मुख्यमंत्री भगवंत मान के निर्देश पर पुलिस अधिकारियों का तबादला किया गया है। मुख्यमंत्री कार्यालय के एक प्रवक्ता ने कहा कि मुखविंदर सिंह चिन्ना को पटियाला रेंज का नया आईजी नियुक्त किया गया है, जबकि दीपक पारीक पटियाला के नए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक होंगे। वजीर सिंह को पटियाला का नया पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है।
 
उल्लेखनीय है कि शहर में काली माता मंदिर के बाहर शिवसेना (बाल ठाकरे) नाम के संगठन और कुछ निहंग समेत सिख कार्यकर्ताओं के एक समूह के सदस्यों के बीच झड़प के बाद तनाव व्याप्त हो गया। उन्होंने नारेबाजी की और एक-दूसरे पर पथराव किया। घटना में एक पुलिसकर्मी समेत 4 लोग घायल हो गए।
 
घटना के बाद पटियाला में कर्फ्यू लगा दिया गया था। पंजाब के कई शहरों में धारा 144 लागू की गई है। सभी आपात और आवश्यक सेवाओं को कर्फ्यू से छूट दी गई है।
 
इस प्रकरण पर पुलिस महानिरीक्षक ने कहा कि यह घटना इसलिए हुई क्योंकि चंद शरारती तत्वों ने कुछ अफवाहें फैलाई थीं। हमने स्थिति को नियंत्रित किया है। पटियाला की उपायुक्त साक्षी साहनी ने कहा कि हम सभी से शांति बनाए रखने और किसी भी अफवाह पर विश्वास नहीं करने की अपील करते हैं।


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

डांस के दौरान हुए मामूली विवाद के बाद नाबालिग ने कर दी युवक की हत्या