Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पटना में भयावह बाढ़ के बीच लड़की ने करवाया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल

webdunia
सोमवार, 30 सितम्बर 2019 (08:00 IST)
पटना। बिहार में लगातार बारिश से सामान्य जनजीवन बुरी तरह अस्त-व्यस्त है। राजधानी पटना के सभी क्षेत्रों में पानी भर गया है।

बाढ़ के हालातों से लोग मुश्किल में हैं। जलमग्न हो चुके घरों से नावों और जेसीबी के सहारे लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया जा रहा है। पटना की सड़कें झील में तब्दील हो गई हैं। पटना की इन्ही जलमग्न हो चुकी सड़कों पर एक लड़की का फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
webdunia

 
समन्दर बन चुकीं पटना की सड़कों पर निफ्ट की छात्रा अदिति सिंह ने फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में दिखाई दे रहा है कि घर-गाड़ियां पानी में डूबे हुए हैं और लोग मुश्किल हालातों का सामना कर रहे हैं। दुखी कर देने वाले इन हालातों के बीच अदिति अपने ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं। अदिति के पीछे एक बड़ा पेड़ भी गिरा हुआ दिखाई दे रहा है।
 
अदिति के पीछे बाढ़ का भयावह मंजर दिखाई दे रहा हैं। इन सबसे बेपरवाह अदिति पानी में डुबी सड़कों पर हंसते चेहरे के बीच अपनी अदाएं बिखेर रही है।
 
पटना की रहने वालीं अदिति का इस फोटोशूट पर कहना है कि वे इन फोटोज से सरकार के सामने बाढ़ की भयावह सचाई को रखना चाहती हैं, इसलिए उन्होंने यह अनोखा तरीका अपनाया।
 
अदिति के इस कारनामे पर सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स उनकी खिंचाई की है, वहीं कई यूजर्स उनके इस कदम का समर्थन करते भी नजर आए।
 
उनके सहयोगी का कहना है कि फोटोशूट का उद्देश्य पटना के ताजा हालात को अपने प्रोफेशन के हिसाब से दिखाने के लिए किया गया है। अदिति के इस फोटोशूट का वीडियो भी इंस्टाग्राम पर डाला गया है जो कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। (Photo courtesy : Instagram)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

BJP ने गुजरात उपचुनाव में कांग्रेस के पूर्व विधायक अल्पेश ठाकोर को मैदान में उतारा, राधनपुर से लड़ेंगे