प्रफुल्ल कुमार माहेश्वरी के निधन पर नेताओं ने शोक व्यक्त किया

शनिवार, 17 नवंबर 2018 (00:29 IST)
भोपाल। पूर्व राज्यसभा सांसद, यूनाइटेड न्यूज ऑफ इंडिया (यूएनआई) के निदेशक मंडल में चेयरमैन एमिरिटस और नवभारत समाचार पत्र समूह के प्रधान संपादक प्रफुल्ल कुमार माहेश्वरी के निधन पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ ने शोक व्यक्त किया है।
 
 
कमलनाथ ने कहा कि माहेश्वरी ने पत्रकारिता के उच्च मानदंडों को स्थापित करते हुए नवभारत समाचार पत्र को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया और पाठकों के बीच अपनी एक अलग पहचान कायम की। उन्होंने राज्यसभा सांसद के रूप में अपनी राजनीतिक प्रतिभा का परिचय भी दिया। उन्होंने शोक-संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।
 
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी माहेश्वरी के निधन पर शोक जताते हुए पत्रकारिता के क्षेत्र में उनके योगदान को स्मरणीय बताया है। भोपाल संसदीय क्षेत्र के सांसद आलोक संजर ने भी उनके प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की है।
 
माहेश्वरी का गुरुवार देर रात यहां एक निजी अस्पताल में हृदयाघात के कारण निधन हो गया। वे 76 वर्ष के थे। यहां के भदभदा विश्रामघाट पर शाम करीब 5 बजे उनका अंतिम संस्कार किया गया। उनके ज्येष्ठ पुत्र संदीप माहेश्वरी ने अश्रुपूरित नेत्रों के साथ अपने पिता की चिता को मुखाग्नि दी। (वार्ता)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING