पीएम मोदी ने जताई थी नाराजगी, नोटिस के बाद ठंडे बस्ते में आकाश विजयवर्गीय का मामला

विशेष प्रतिनिधि

मंगलवार, 9 जुलाई 2019 (10:16 IST)
भोपाल। भाजपा के बल्लामार विधायक आकाश विजयवर्गीय को लेकर भले ही कांग्रेस हमलावर हो, खुद पीएम मोदी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं, लेकिन लगता हैं कि अब पार्टी इस पूरे मामले को ठंडे बस्ते में डालने की तैयारी कर ली है।
 
शुरुआत से ही इस पूरे मामले से अपना पल्ला झाड़ने की कोशिश में लगे प्रदेश भाजपा के जिम्मेदार नेता अब भी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बचते हुए दिखाई दे रहे हैं।
सोमवार को पार्टी विधायक दल की बैठक के बाद जब मीडिया ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेशसिंह से इस मामले को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि यह विषय फिलहाल हमारे लिए समाप्त हो चुका है और उसके बाद आकाश विजयवर्गीय जो भी अपनी बात या उत्तर रखना होगा, वे रखेंगे। 
 
इससे पहले सोमवार को पार्टी विधायक दल की बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचे आकाश विजवर्गीय मीडिया के सवालों से बचते हुए दिखाई दिए। पार्टी से मिले नोटिस के बारे में जब आकाश से सवाल किया गया तो वे बिना कुछ बोले ही आगे बढ़ गए।
 
इंदौर में जर्जर बिल्डिंग को गिराने के विवाद को लेकर भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम के अफसर की बल्ले से पिटाई की थी जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नाराजगी जाहिए की थी।
 
प्रधानमंत्री की नाराजगी के बाद पार्टी ने उन्हें कारण बताओ नोटिस दिया है लेकिन अब तक इस नोटिस पर और पूरे मामले पार्टी का कोई भी बड़ा नेता कुछ भी खुलकर नहीं बोला है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख खुशखबर, 10 मिनट से भी कम समय में मिल सकेगा ई-पैन