रेलवे का क्रॉसिंग गेट नहीं खोला तो अपराधियों ने गेटमैन के हाथ काटे

सोमवार, 17 सितम्बर 2018 (18:41 IST)
नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली के नरेला क्षेत्र में स्थित एक रेलवे फाटक पर तैनात कुंदन पाठक पर अपराधियों ने हमला करके उनके दोनों हाथ काट दिए। दरअसल, अपराधियों ने क्रॉसिंग गेट खोलने को कहा था लेकिन ट्रेन आने की वजह से पाठक ने ऐसा करने से मना कर दिया। इस पर गुस्साए बाइक सवार अपराधियों ने उन पर हमला कर दिया।
 
 
रेलवे अधिकारियों ने बताया कि 28 वर्षीय पाठक के हाथ को फिर से जोड़ने के लिए शहर के एक अस्पताल में बड़ी सर्जरी की जा रही है। अधिकारियों ने बताया कि पाठक पर रविवार की देर रात हमला किया गया। उन्हें रोहिणी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि पाठक के पैर और गर्दन पर भी गंभीर चोटें आई हैं।
 
अधिकारियों ने बताया कि पाठक नरेला और रथधाना के गेट संख्या 19 पर रविवार की रात तैनात थे। उसी दौरान 3 बाइक सवार उनके पास आए और लेवल क्रॉसिंग गेट को खोलने की मांग करने लगे। पाठक ने ऐसा करने से मना कर दिया, क्योंकि 18101 मुरी एक्सप्रेस यहां से गुजरने वाली थी।
 
रेलवे अधिकारियों ने बताया कि घायल पाठक को पहले नॉर्दर्न रेलवे सेंट्रल हॉस्पिटल (उत्तरी रेलवे मध्य अस्पताल) ले जाया गया, जहां बहते खून को रोकने के लिए उन्हें प्राथमिक चिकित्सा मुहैया कराई गई। इसके बाद उन्हें रोहिणी के एक अस्पताल में भेज दिया गया। रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी और रेलवे के डॉक्टर अस्पताल में मौजूद हैं।
 
रेलवे ने बताया कि रेलवे उनके इलाज का सारा खर्च वहन कर रहा है ताकि वे हमारे बीच वापस आ सकें। इस संबंध में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ जीआरपी, उत्तर रेलवे, सोनीपत में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING