Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Weather Alert : दक्षिण गुजरात के कई हिस्सों में बारिश जारी, अगले 24 घंटे में भारी बारिश की चेतावनी

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 16 जुलाई 2022 (00:19 IST)
अहमदाबाद। दक्षिण गुजरात और सौराष्ट्र क्षेत्र के कई इलाकों में शुक्रवार को भी भारी बारिश जारी रही।पिछले 24 घंटे में 6 तालुकाओं में 200 मिमी से अधिक बारिश हुई।भारत मौसम विज्ञान विभाग ने दक्षिण गुजरात और सौराष्ट्र क्षेत्र में अगले 24 घंटे में भी भारी बारिश की आशंका जताई है।

‘स्टेट इमरजेंसी ऑपरेशन सेंटर’ (एसईओसी) के अनुसार गुजरात में मानसून अब भी सक्रिय है। शुक्रवार को सुबह छह बजे से सुबह 10 बजे तक पिछले 24 घंटे में दक्षिण गुजरात के वलसाड तथा नवसारी जिलों में और सौराष्ट्र क्षेत्र के गिर सोमनाथ जिले में पर्याप्त बारिश दर्ज की गई। राज्य के अधिकतर हिस्सों में पिछले एक सप्ताह से भारी बारिश हो रही है।

वलसाड के कपराड तालुका में शुक्रवार सुबह छह बजे तक पिछले 24 घंटे में 253 मिमी बारिश दर्ज की गई। नवसारी के चिखली में 244 मिमी, गिर सोमनाथ के सुतारपाडा में 240 मिमी, वलसाड के गनदेवी या नवसारी में 231 मिमी, धर्मपुर में 212 मिमी, नवसारी तालुका में 211 मिमी और नवसारी के जलालपुर में 183 मिमी बारिश हुई।

आईएमडी ने दक्षिण गुजरात के नवसारी तथा डांग जिलों के कुछ इलाकों में और सौराष्ट्र क्षेत्र में अमरेली, जुनागढ़, भावनगर तथा गिर सोमनाथ सहित कुछ स्थानों पर अगले 24 घंटे में बहुत भारी बारिश होने की आशंका जताई है।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

शहीद भगत सिंह को लेकर विवादित बयान, पंजाब के सांसद ने बताया 'आतंकी'