साक्षी मिश्रा की मां की तबीयत बिगड़ी, भाई ने कहा- सदमे में हैं

सोमवार, 15 जुलाई 2019 (14:51 IST)
साक्षी मिश्रा और अजितेश उर्फ अभि मामले में नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। इसी बीच इस मामले में साक्षी के भाई ने बड़ा खुलासा किया है। उसका कहना है कि बहन ने जो आरोप लगाए हैं, वह असहनीय हैं, जबकि परिवार ने उसे हर तरह से सपोर्ट किया। इस घटना से मां भी सदमे में है, उनकी हालत बिगड़ गई है, अस्‍पताल में इलाज चल रहा है।  
 
खबरों के मुताबिक, साक्षी मिश्रा के भाई ने अपनी बहन की ओर से परिवार पर लगाए आरोपों को नकारते हुए कहा कि ये असहनीय हैं। उससे यह उम्मीद बिलकुल नहीं थी। बहन का चाहे जो आरोप हो, लेकिन उन्होंने उसे हर तरह से सपोर्ट किया। उसने पढ़ाई के लिए जयपुर जाने की इच्छा जताई तो उन्होंने ही परिवार में उसकी पैरवी की। जयपुर के जिस कॉलेज में मोबाइल प्रतिबंधित था, वहां उसे उसकी फरमाइश पर 20 हजार रुपए का मोबाइल भी दिलाया। 
 
वहीं दूसरी ओर बेटी साक्षी के घर से जाने और फिर वीडियो वायरल कर अपने पिता और मां पर तमाम आरोप लगाए जाने के बाद मां भी सदमे में आ गई हैं। वे कई दिनों से कुछ खा-पी नहीं रही हैं, इसलिए कमजोरी की वजह से उनकी हालत बिगड़ गई है। अस्‍पताल में उनका इलाज चल रहा है। 
 
उल्‍लेखनीय है कि साक्षी ने 4 जुलाई को एक अनुसूचित जाति के युवक अजितेश कुमार से शादी कर ली थी, जिसके बाद से इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें साक्षी अपने पिता से खुद की और अपने पति की जान को खतरा बताते हुए नजर आ रही है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख आयरिश लक और अल्लाह ने दिलाया इंग्लैंड को वर्ल्ड कप खिताब : मोर्गन