Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सोशल मीडिया पर फिर सुर्खियों में साक्षी, परिवार के लिए लिखी भावुक पोस्ट

webdunia
बुधवार, 24 जुलाई 2019 (10:53 IST)
बरेली के बिथरी क्षेत्र से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी फिर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में है। एक वर्ष पहले कांवड़ यात्रा के दौरान हुए विवाद के बाद अपने विधायक पिता को आदर्श बताने वाले साक्षी मिश्रा अब अभि की टाइग्रेस हो गई है।
 
साक्षी ने फेसबुक पर नया अकाउंट ओपन किया है। साक्षी ने इंस्टाग्राम पर अपना प्रोफाइल बदल लिया है। फेसबुक पेज पर वह अब भी परिवार की पुरानी फोटो पोस्ट कर रही है। सवाल उठ रहे हैं कि क्या सोशल मीडिया के जरिए साक्षी फिर से अपने परिवार के करीब आना चाहती है। वह परिवार के लिए भावुक पोस्ट भी लिख रही हैं।
webdunia
साक्षी मिश्रा ने इंस्टाग्राम पर सीनूअभि के नाम से प्रोफाइल बनाया है। शीनू ने खुद को अभि की टाइग्रेस लिखा है। फेसबुक पर उसने खुद को मनमर्जी क्वीन और पप्पू भरतौल की बेटी लिखा है। शीनू मिश्रा के नाम से बनाए गए फेसबुक पेज पर वह अब भी परिवार के साथ पुरानी फोटो पोस्ट कर रही है। साक्षी ने राखी को लेकर एक पोस्ट डाली है। इसमें उसने लिखा है- भाई कभी आई लव यू नहीं बोलते, कभी प्यार से बात नहीं करते, लेकिन सच तो यह है कि पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार सिर्फ भाई ही करते हैं। 
 
यह था पूरा मामला : उत्तरप्रदेश के बरेली के दबंग भाजपा विधायक राजेश मिश्रा के बेटी ने अपने पंसद से अजितेश नाम के लड़के से शादी की थी। विधायक की बेटी ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर आरोप लगाया था कि शादी से नाराज उनके विधायक पिता उनकी हत्या करवाना चाहते हैं। भाजपा विधायक की बेटी का आरोप था कि दलित जाति में शादी करने से उनके पिता उससे नाराज है और उसकी हत्या करना चाहते हैं। साक्षी और अजितेश के तरफ से सोशल मीडिया पर कई वीडियो जारी कर अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई थी। कोर्ट में भी उसने सुरक्षा की गुहार लगाई थी। कोर्ट ने साक्षी की शादी को कानूनन मानते हुए उसे सुरक्षा देने के आदेश दिए थे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

इमरान खान ने खोला राज, ओसामा पर अमेरिका की कार्रवाई से हुए थे शर्मिंदा