स्कूल में 16 वर्षीय छात्रा का यौन उत्पीड़न, 2 शिक्षकों सहित 3 आरोपी गिरफ्तार

मंगलवार, 22 जनवरी 2019 (20:27 IST)
राजगढ़ (मध्यप्रदेश)। राजगढ़ जिले के एक निजी स्कूल में 16 वर्षीय छात्रा के कथित यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। इस मामले में स्कूल के दो शिक्षकों सहित तीन लोगों को सोमवार को गिरफ्तार किया गया।
 
 
छापीहेड़ा पुलिस थाना प्रभारी संगीता सोलंकी ने बताया कि नौवीं में पढ़ रही नाबालिग छात्रा रविवार दोपहर अपनी सहेली के साथ संडावता बस अड्डे पर खड़ी थी। तभी वहां अजीम (21) आया और उसे बहला-फुसला कर स्कूल में ले गया। उसने स्कूल के एक कमरे में पीड़िता का कथित यौन उत्पीड़न किया।
 
उन्होंने बताया कि शिकायत के अनुसार इस कुकृत्य में स्कूल के दो शिक्षकों लखन उर्फ रितिक कुशवाह (21) और श्याम प्रजापति (22) ने आरोपी का सहयोग किया। सोलंकी ने बताया कि पीड़िता के अनुसार दोनों शिक्षकों ने उसके कमरे में जाने के बाद दरवाजा बाहर से बंद कर दिया था। 
 
उन्होंने बताया कि पीड़िता के मदद के लिए चीखने पर आसपास मौजूद कई लोग वहां आ गए। यह देखकर अजीम वहां से भाग गया था। सोलंकी ने बताया कि अपने परिजन के साथ सोमवार को पुलिस थाना पहुंची पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 376 डी, 342 एवं पॉक्सो एक्ट सहित अनुसूचित जाति एवं जनजाति (अत्याचार निरोधक) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख कश्मीर, लद्दाख में फिर बर्फबारी, मौसम विभाग ने दी हिमस्खलन की चेतावनी