Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

हरियाणा में दर्दनाक हादसा, स्कूल छत गिरने से 27 बच्चे घायल

webdunia
गुरुवार, 23 सितम्बर 2021 (15:36 IST)
हरियाणा के सोनीपत जिले के गन्नौर के गांव बांय स्थित जीवानंद पब्लिक स्कूल में गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया। स्कूल में एक कमरे की छत गिरने से तीसरी कक्षा के 27 बच्चे मलबे के नीचे दब गए। वहीं छत पर मिट्टी डालने के काम में जुटे 3 मजदूर भी मलबे में दबकर घायल हो गए। हादसे के बाद घायलों को निकालकर तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से 7 बच्चों को गंभीर हालत में पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है।

 
गांव बांय स्थित जीवानंद पब्लिक स्कूल में गुरुवार को तीसरी कक्षा के कमरे की कच्ची छत पर मिट्टी डाली जा रही थी। इसी दौरान अचानक छत भरभराकर नीचे गिर गई जिससे कमरे में पढ़ाई कर रहे 27 बच्चे और छत पर काम कर रहे 3 मजदूर घायल हो गए। हादसे के बाद स्कूल में भगदड़ मच गई।
 
आनन-फानन में घायल बच्चों को निकालकर अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां से 7 बच्चों को गंभीर हालत के चलते रेफर कर दिया गया। इनमें अंशु, लक्ष्मी, सूरज, स्कृति, भावना, दिव्या, सलोनी शामिल हैं। परिजनों ने बच्चों को निजी अस्पतालों में भर्ती कराया है। 20 बच्चों और 3 मजदूरों का प्राथमिक उपचार दिया गया है, वहीं हादसे की सूचना के बाद एसडीएम सुरेंद्र दूहन, सिविल सर्जन जयकिशोर व बड़ी थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार भी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

जज्बा, जोश और समर्पण का दूसरा नाम है 'वेबदुनिया'