IPL सट्टेबाजी में पैसा हारा, चुरा लिया 25 किलो सोना

मंगलवार, 8 अक्टूबर 2019 (09:08 IST)
नई दिल्ली। आईपीएल सट्टेबाजी में पैसा हारने के बाद अपने मालिक के यहां से 25 किलोग्राम सोना चुराने को लेकर 30 वर्षीय एक व्यक्ति को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया है।
 
पुलिस के अनुसार आरोपियों की पहचान भरत नाथमल सोनी, सचिन शिंदे (39) और श्रवण (39) के रूप में हुई है। भरत और सचिन दिल्ली के पश्चिम विनोद नगर के बाशिंदे हैं जबकि श्रवण राजस्थान के सिरोही जिले का रहने वाला है।
 
एक शिकायतकर्ता ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि सोनी करोल बाग में उसकी कंपनी के मुख्यालय के प्रभारी के तौर पर काम रहा था और वह मुख्यालय से चांदनी चौक शाखा कार्यालय में सोने के गहने ले जाता था लेकिन वह सारे गहने नहीं जमा कराता था। जब तक शिकायतकर्ता को इस बात की भनक लगी तब तक सोनी फरार हो गया।
 
पुलिस उपायुक्त (मध्य) मनदीप सिंह रंधावा ने कहा, 'जांच के दौरान पता चला कि सोनी देशभर में अपना ठिकाना लगातार बदल रहा था। 25 सितंबर को उसे राजस्थान से गिरफ्तार किया गया और उससे मिली जानकारी के आधार पर शिंदे और श्रवण को भी दिल्ली और राजस्थान से गिरफ्तार किया गया।'
 
डीसीपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान सोनी ने खुलासा किया कि वह गहने मुख्य कार्यालय से शाखा कार्यालय ले जाता था और वह विभिन्न ज्वैलर्स को ये आभूषण बेच देता था। उसने बताया कि उसे जुआ खेलना पसंद है और आईपीएल के दौरान उसे काफी नुकसान हुआ था। (भाषा) 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Airforce day : पीएम मोदी का वायुसेना को सलाम, जारी किया वीडियो