Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पुलिसकर्मी को गोली मारने वाला आतंकवादी मुठभेड़ में ढेर

webdunia
गुरुवार, 3 जून 2021 (10:53 IST)
श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल इलाके में पुलिस शिविर में एक कांस्टेबल को गोली मारकर घायल करने वाले आतंकवादी को गुरुवार तड़के सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में मार गिराया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि रातभर चली मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने मोहम्मद आमीन मलिक को मार गिराया। आतंकवादी पहले आत्मसमर्पण कर चुका था।

 
त्राल में विशेष अभियान समूह (एसओजी) शिविर के भीतर इस आतंकवादी और पुलिस के बीच बुधवार शाम को मुठभेड़ शुरू हो गई थी। मलिक ने कांस्टेबल अमजद खान की राइफल कथित तौर पर छीन ली थी और उन्हें गोली मारकर घायल कर दिया था। खान को इलाज के लिए यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद आतंकवादी राइफल के साथ शिविर में छिप गया था।
 
अधिकारियों ने बताया कि त्राल इलाके के नगबाल के रहने वाले मलिक ने .12 बोर की राइफल के साथ 30 मई को सुरक्षा बलों के समक्ष आत्मसमर्पण किया था। अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षाबलों ने आतंकवादी को बुधवार को फिर से आत्मसमर्पण के लिए मनाने की कोशिश की थी और यहां तक कि उसके माता-पिता को भी उसे मनाने के लिए बुलाया था। हालांकि मलिक ने आत्मसमर्पण से इंकार कर दिया था। उसने सुरक्षा बलों की ओर गोलीबारी शुरू कर दी थी और सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसमें वह मारा गया।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

CoronaVirus Live Update: लगातार तीसरे दिन कोरोना के 1.5 लाख से कम नए मामले, 2887 की मौत