भगवान राम के नाम पर कोई जुमला नहीं, ठाकरे ने भाजपा को चेताया

मंगलवार, 25 दिसंबर 2018 (00:33 IST)
पंढरपुर (महाराष्ट्र)। शिवसेना ने सोमवार को भाजपा से कहा कि वह राम मंदिर मुद्दे पर अपना रुख स्पष्ट करे और संसद में इस पर चर्चा करे। पार्टी ने राफेल सौदे को लेकर भी अपने गठबंधन सहयोगी पर निशाना साधा।
 
 
भाजपा पर निशाना साधते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि उनकी पार्टी भगवान राम या अन्य किसी भी हिन्दू देवी-देवताओं के नाम पर कोई 'जुमला' नहीं चलने देगी। उन्होंने इस पर जोर दिया कि सत्ता में आने वाले अब कुंभकर्ण की भांति सो रहे हैं।
 
सोलापुर की तीर्थ नगरी में लोगों को संबोधित करते हुए ठाकरे ने भाजपा के सहयोगियों से कहा कि वह राम मंदिर के मुद्दे पर अपना रुख स्पष्ट करें। ठाकरे पिछले ही महीने उत्तरप्रदेश के फैजाबाद स्थित अयोध्या गए थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस मुद्दे पर संसद में चर्चा करनी चाहिए।
 
उन्होंने कहा कि मैं भाजपा से एक बात कहना चाहता हूं कि हम 'अच्छे दिन' और प्रत्येक व्यक्ति को 15 लाख रुपए के जुमले पर आपको माफ कर सकते हैं लेकिन अगर आप हमारी आस्था और भगवान के नाम पर एक और जुमला दिया, तो हम आपको माफ नहीं करेंगे। हम भगवान राम और अन्य किसी भी हिन्दू देवी-देवता के नाम पर आपको कोई झूठा वादा नहीं करने देंगे तथा महाराष्ट्र में शिवसेना उन जुमलों का पर्दाफाश करेगी। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING