शर्मनाक घटना, चोरी के आरोपी युवकों के साथ बर्बरता, पिटाई करने के बाद गुप्तांग में डाला पेट्रोल

गुरुवार, 20 फ़रवरी 2020 (11:49 IST)
राजस्थान के नागौर जिले में दिल को दहलाने वाली घटना सामने आई है। खबरों के अनुसार 2 चचेरे भाइयों के साथ बर्बर व्यवहार कर उनके साथ क्रूरता की गई। इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। घटना सामने आने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।
ALSO READ: गुजरात के कच्छ में 68 लड़कियों की पवित्रता की जांच, प्रिंसिपल समेत 4 गिरफ्तार
बताया जाता है कि दोनों युवकों पर चोरी का आरोप लगाकर उनके साथ पशु की तरह व्यवहार किया गया। इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पीड़ितों से संपर्क किया और बर्बरता करने वाले लोगों को गिरफ्तार किया। अन्य लोगों की पहचान की जा रही है।
 
बताया जाता है कि नागौर के पंचौड़ी में 3 दिन पहले यह घटना हुई। सोननगर भोजावास निवासी युवक ने पुलिस को बताया कि वह 16 फरवरी को मोटरसाइकल की सर्विस करवाने के लिए चाचा के लड़के के साथ करनू गांव में एजेंसी पर गया था। वहां भींवसिंह नाम के व्यक्ति ने काउंटर से चोरी करने का आरोप लगाकर उसकी बुरी तरह से पिटाई की।
 
इतना ही नहीं, आरोपियों ने पेचकस पर पेट्रोल से भरा कपड़ा लपेट उसके गुप्तांग में पेट्रोल डाल दिया। घटना सामने आने के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।
 
नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने दलित युवकों के साथ कुछ लोगों द्वारा किए गए अमानवीय व्यवहार, गुप्तांगों पर पेट्रोल डालने तथा मारपीट की घटना को मानवता को शर्मसार करने वाली बताया है। सांसद ने कहा कि पुलिस को जांच कर आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख शाहीन बाग में आज दूसरे दिन मुलाकात करेंगे वार्ताकार, क्‍या आज खुलेगा रास्‍ता...