Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

MP में युवक ने की प्रेमिका की हत्या, शव का वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर डाला

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 12 नवंबर 2022 (01:18 IST)
जबलपुर (मध्यप्रदेश)। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में एक युवक ने अपनी 22 वर्षीय प्रेमिका की हत्या कर दी और कत्ल के बाद उसके शव का वीडियो बनाकर शुक्रवार को सोशल मीडिया पर डाल दिया। आरोपी की पहचान गुजरात निवासी के रूप में हुई है। उसकी लोकेशन का पता लगा लिया गया है और उसे पकड़ने के लिए पुलिस की एक टीम रवाना हो गई है।

तिलवारा थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह झारिया ने बताया कि एक रिसॉर्ट में एक कमरे के बिस्तर पर पड़े लड़की के शव का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ। उन्होंने कहा, आरोपी की पहचान गुजरात निवासी के रूप में हुई है। उसकी लोकेशन का पता लगा लिया गया है और उसे पकड़ने के लिए पुलिस की एक टीम रवाना हो गई है।

झारिया ने बताया कि जबलपुर जिले के कुंडम इलाके की रहने वाली शिल्पा मिश्रा आठ नवंबर को रिसॉर्ट में मृत पाई गई थीं। उन्होंने कहा कि एक वीडियो में आरोपी युवक रजाई उठाते हुए लड़की का चेहरा दिखाता है और कहता है कि बेवफाई नहीं करने का।

झारिया ने बताया कि वायरल हुए दूसरे वीडियो में युवक दावा कर रहा है कि वह जबलपुर के पाटन का रहने वाला है और लड़की की हत्या करने की बात कबूल रहा है।

उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो में आरोपी यह भी दावा कर रहा है कि इस लड़की का उसके (आरोपी के) कारोबारी साझेदार के साथ भी प्रेम प्रसंग चल रहा था और वह उसके साझेदार के 10-12 लाख रुपए लेकर जबलपुर आ गई थी और इसलिए उसने साझेदार के कहने पर ही उसकी हत्या कर दी।(भाषा)
Edited by : Chetan Gour

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Russia-Ukraine Crisis : यूक्रेन के खेरसॉन से रूस के सभी सैनिकों ने की वापसी