Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

टोरी पाइन्स से शुरुआत करेंगे टाइगर वुड्स

हमें फॉलो करें टोरी पाइन्स से शुरुआत करेंगे टाइगर वुड्स
न्यूयॉर्क , शनिवार, 1 मार्च 2014 (15:19 IST)
FILE
न्यूयॉर्क। विश्व के नंबर एक गोल्फर टाइगर वुड्स वर्ष 2014 में सीजन की शुरुआत अपने पसंदीदा टोरी पाइन्स में इस महीने होने वाले फार्म्स इंश्योरेस ओपन टूर्नामेंट से करेंगे।

वुड्स ने गत वर्ष रिकॉर्ड सातवीं बार यह टूर्नामेंट जीता था जो उनके करियर का 75वां पीजीए टूर खिताब था। इसके अलावा नंबर वन गोल्फर डब्ल्यूजीसी ब्रिजस्टोन आमंत्रण और आर्नोल्ड पामर आमंत्रण गोल्फ टूर्नामेंटों में भी सात बार जीत दर्ज करने की उपलब्धि हासिल कर चुके हैं।

अमेरिकी गोल्फर ने पत्रकारों को बताया कि वह 23 से 26 जनवरी तक चलने वाले फार्मस इंश्योरेस ओपन टूर्नामेट से अपने सीजन की शुरुआत करेंगे। उन्होंने कहा मैंने टोरी पाइन्स मे पहले भी अच्छा प्रदर्शन किया है। हालांकि मैं सर्जरी और चोट के बाद वापसी कर रहा हूं तो मुझे अपने प्रदर्शन को लेकर कुछ संदेह जरूर है लेकिन मैं यहां खेलने को लेकर उत्साहित हूं।

वुड्स का गत वर्ष 2013 मे बेहतरीन सीजन रहा था और उन्होंने पीजीए टूर खिताब जीतने के अलावा 'प्लेयर ऑफ द ईयर अवॉर्ड' भी अपने नाम किया था। गोल्फर ने पिछले सीजन के बारे मे पूछे जाने पर कहा बहुत ही अच्छा साल था। पांच खिताब और वह भी मेरे पसंदीदा स्थानों पर, इसलिए मैं इस वर्ष मे अपने प्रदर्शन से खुश हूं। लेकिन मैं 2014 में मेजर चैम्पियनशिपों को लेकर भी बहुत उत्साहित हूं। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi