चाइना ओपन के तीसरे राउंड में वोज्नियाकी का प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश

बुधवार, 3 अक्टूबर 2018 (17:09 IST)
बीजिंग। विश्व की दूसरे नंबर की खिलाड़ी कैरोलीन वोज्नियाकी और सातवीं वरीय कैरोलीन प्लिस्कोवा ने चाइना ओपन टेनिस टूर्नामेंट में बेहतरीन लय दिखाते हुए महिला एकल के प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है।
 
 
वोज्नियाकी ने पेत्रा मार्टिच को एक घंटा 47 मिनट में लगातार सेटों में 7-5, 6-3 से पराजित किया। पूर्व नंबर एक खिलाड़ी वोज्नियाकी ने इस जीत से 36वीं रैंक क्रोएशियाई खिलाड़ी के खिलाफ करियर रिकार्ड 5-0 और सेट रिकार्ड 10-0 कर लिया है। वह राउंड-16 में एस्तोनिया की एनेट कोंटाविट के खिलाफ खेलेंगी। 
 
प्लिस्कोवा ने महिला एकल के दूसरे दौर में आलियासांद्रा सांसोविच को लगातार सेटों में 6-3, 6-4 से पराजित किया। वुहान के दूसरे ही दौर में हारकर बाहर हो गई प्लिस्कोवा ने पहले राउंड में सैम स्तोसुर को हराकर अपने करियर की 250वीं जीत दर्ज की थी। 
 
चेक खिलाड़ी ने मैच में 21 विनर्स लगाए और आसान जीत दर्ज की। प्लिस्कोवा अब राउंड-16 में वांग कियांग के खिलाफ खेलने उतरेंगी। गत सप्ताह वांग ने ही उन्हें ओपनिंग मैच में हराकर बाहर कर दिया था। चीन की नंबर एक खिलाड़ी ने एक अन्य मैच में येलेना ओस्तापेंको को 6-0, 6-0 से एकतरफा मैच में हराकर तीसरे दौर में जगह बनाई।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख टेस्ट टीम में विंडीज से मुकाबले से पहले कोहली को सता रही है यह चिंता