Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

क्रिस्टियानो रोनाल्डो को राहत, नहीं करेंगे दुष्‍कर्म के आरोपों का सामना

webdunia
मंगलवार, 23 जुलाई 2019 (13:27 IST)
वॉशिंगटन। फुटबॉल स्टार पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो अब दुष्‍कर्म के आरोपों का सामना नहीं करेंगे। इसकी पुष्टि अमेरिकी सरकारी वकीलों ने की है। वकीलों ने दावा किया है कि आरोप लगाने वाली महिला इसके लिए एक भी सबूत पेश नहीं कर सकी है।

जुवेंटर फुटबॉलर पर कैथरीन मेयोर्गा नाम की महिला ने वर्ष 2009 में लॉस वेगास के एक होटल में शारीरिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था। हालांकि लॉस वेगास के सरकारी वकीलों ने दावा किया है कि आरोप लगाने वाली महिला इसके लिए एक भी सबूत पेश नहीं कर सकी है।

पहले दावा किया गया था कि वर्ष 2010 में मेयोर्गा ने रोनाल्डो के साथ अदालत के बाहर मामले को सुलझा लिया था, लेकिन पीड़िता ने फिर दुनियाभर में चलाए गए महिलाओं के ‘हैशटैग मीटू मूवमेंट’ से प्रेरणा लेते हुए रोनाल्डो की असलियत को सार्वजनिक करने का फैसला किया।

हालांकि अदालत के बाहर हुए इस समझौते के तहत मेयोर्गा को अपनी पहचान छुपाए रखनी थी और इसके लिए उन्हें 375,000 अमेरिकी डॉलर का भुगतान भी किया गया था। लॉस वेगास पुलिस ने अगस्त 2018 में मेयोर्गा की अपील पर ही इस मामले की जांच शुरू की थी, लेकिन प्राप्त जानकारी की समीक्षा के मद्देनज़र जांच को फिलहाल रोक दिया गया था।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

भारत के खिलाफ पहले 2 टी-20 के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान, इन धुरंधरों की हुई वापसी