Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Wimbledon पर फैसला अगले सप्ताह आपात बैठक के बाद लिया जाएगा

webdunia
गुरुवार, 26 मार्च 2020 (18:05 IST)
लंदन। वर्ष के तीसरे ग्रैंड स्लेम विम्बलडन को कोरोना वायरस के खतरे के मद्देनजर स्थगित या रद्द करने के बारे में फैसला अगले सप्ताह आपात बैठक के बाद लिया जाएगा।

ऑल इंग्लैंड क्लब ने कहा है कि इस साल की विम्बलडन चैंपियनशिप को स्थगित या रद्द करने के बारे में कोई भी फैसला अगले सप्ताह आपात बैठक के बाद लिया जाएगा।

दुनिया के सबसे पुराने टूर्नामेंट को कराने वाले क्लब ने बुधवार को एक बयान जारी कर कहा कि वह हालात पर लगातार नजर रखेगा और उसी के हिसाब से वह चैंपियनशिप को कराने के बारे में फैसला करेगा। क्लब की आपात बैठक अगले सप्ताह होनी है।

क्लब ने टूर्नामेंट को दर्शकों के बिना कराने की संभावना को खारिज कर दिया है। इस वर्ष विम्बलडन का आयोजन 29 जून से 12 जुलाई तक होना है। महिलाओं के डब्ल्यूटीए और पुरुषों के एटीपी टूर ने अपने सभी टूर्नामेंट 7 जून तक स्थगित कर दिए थे।

इन दोनों टेनिस संगठनों के स्थगित मुकाबलों में मैड्रिड और रोम में होने वाली एटीपी/डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट, रॉबट और स्ट्रासबर्ग में आयोजित होने वाले डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट तथा म्यूनिख, एस्टोरिल, जेनेवा और लियोन में आयोजित होने वाले एटीपी टूर्नामेंट शामिल हैं।

वर्ष के दूसरे ग्रैंड स्लेम फ्रेंच ओपन को स्थगित कर दिया गया है और साल के आखिरी ग्रैंड स्लेम यूएस ओपन भी स्थगित किया जा सकता है। अमेरिकी टेनिस संघ (यूएसटीए) कोरोना वायरस के कारण यूएस ओपन को स्थगित करने पर विचार कर रहा है।

उल्लेखनीय है कि यूएस ओपन का आयोजन 24 अगस्त से 13 सितंबर तक होना है। इससे पहले फ्रेंच ओपन को 20 सितंबर तक स्थगित किया गया था। फ्रेंच ओपन का आयोजन 24 मई से 7 जून तक होना था।

लेकिन यह टूर्नामेंट अब 20 सितंबर से शुरू होकर 4 अक्टूबर तक चलेगा। फ्रेंच ओपन की नई तारीख यूएस ओपन के सिर्फ एक सप्ताह बाद तय की गई है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

जरुरतमंदों को 50 लाख रुपए के चावल दान देंगे गांगुली