भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को दुबई ओपन में वाइल्ड कार्ड एंट्री

सोमवार, 17 फ़रवरी 2020 (21:08 IST)
दुबई। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) पिंडली की चोट से उबरने के बाद बुधवार को दुबई ओपन (Dubai Open) के साथ वापसी करेंगी। दर्शकों की पसंदीदा टेनिस खिलाड़ी सानिया को वाइल्ड कार्ड से एंट्री मिली है।
 
पिंडली के चोट के कारण सानिया को जनवरी में ऑस्ट्रेलिया ओपन के मुकाबले के बीच से हटना पड़ा था। 33 साल की सानिया ने इस टूर्नामेंट के लिए फ्रांस की कैरोलिन गार्सिया के साथ जोड़ी बनाई है। यह जोड़ी महिला युगल के पहले दौर में बुधवार को रूस के एला कुद्रियावत्सेवा और स्लोवेनिया की कैटरीना सरेबोटनिक की जोड़ी से भिड़ेगी।
 
सानिया ने कहा, चोट के कारण ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट के बीच से हटना दु:खद अनुभव था। विशेषकर तब जब आप लंबे ब्रेक के बाद वापसी कर रहे हों। इस टूर्नामेंट के लिए मुझे फिट करने के लिए मैं अपने फिजियो डॉ. फैजल हयात खान की आभारी हूं। मैंने अभ्यास शुरू कर दिया है और टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शनक करने के लिए उत्सुक हूं। 
 
मां बनने के कारण 2 साल के ब्रेक के बाद सर्किट पर वापसी कर रही सानिया दायीं पिंडली की चोट कारण अपने पहले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट के महिला युगल के पहले दौर के मुकाबले के बीच से हट गई थीं। ब्रेक के बाद शानदार वापसी करते हुए सानिया और उक्रेन की उनकी जोड़ीदार नादिया किचेनोक ने होबार्ट इंटरनेशल का युगल खिताब जीता था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख स्टीव वॉ ने ऑस्ट्रेलया में डे नाइट टेस्ट खेलने के लिए तैयार होने पर भारत की सराहना की