वीवो प्रो कबड्डी लीग : पटना पाइरेट्स की नई जर्सी लांच, खिताब बचाने का दावा

गुरुवार, 27 सितम्बर 2018 (00:21 IST)
पटना। वीवो प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) की मौजूदा चैम्पियन पटना पाइरेट्स टीम ने लीग के छठे सीजन के लिए बुधवार को अपनी नई जर्सी लांच की और साथ ही खिताब बचाने का दावा भी किया। 
           
नए सीजन के लिए बिरला गोल्ड सीमेंट ने टाइटिल स्पांसर के तौर पर पटना पाइरेट्स के साथ अपना समर्थन बरकरार रखा है। पटना के खिलाड़ी नए सीजन में अपनी जर्सी के अगले हिस्से पर  बिरला गोल्ड सीमेंट का 'लोगो' लगाकर खेलेंगे। वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन-6 का आगाज चेन्नई में 7 अक्टूबर को होगा। पटना को सीजन के पहले ही मैच में मेजबान तमिल तलाइवाज से भिड़ना है।
          
पटना पाइरेट्स की कमान भारतीय कबड्डी जगत में 'डुबकी किंग' नाम से विख्यात प्रदीप नरवाल के हाथों में है। कार्यक्रम के दौरान नए सीजन के लिए नई-नवेली टीम को भी प्रशंसकों के सामने पेश किया गया। 
         
इस टीम में विकास जगलान, जवाहर डागर, दीपक नरवाल, सुरेंद्र सिंह, तुषार पाटिल, मंजीत जैसे रेडर हैं जबकि विजय मलिक, अरविंद कुमार, प्रवीन बीरवाल, पुर्णा सिंह, नवीन नरवाल, बिंटू नरवाल, अरविंद कुमार, कुलदीप सिह, थेडोक इकोम, ह्यूनिल पार्क जैसे ऑलराउंडर हैं। 
        
इसके अलावा टीम के पास रवींद्र कुमार, विजय कुमार, विकास काले, मनीष, जयदीप जैसे शानदार डिफेंडर हैं। थाएडोक और ह्यूनिल कोरिया से हैं और टीम में अनिवार्य विदेशी कोटे को पूरा करते हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले ईशांत, अश्विन का फिटनेस परीक्षण 29 सितंबर को